फिल्म : साल की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ भी निकली बेदम, दक्षिण की 'थुनिवु' कर रही है अच्छा कारोबार

फिल्म : साल की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ भी निकली बेदम, दक्षिण की 'थुनिवु' कर रही है अच्छा कारोबार

अर्जुन कपूर और तब्बू की नई फिल्म 'कुत्ते' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप, साउथ की 'वारिसू' भी कोई अच्छा बिजनेस नहीं कर रही

बीते दो सालों से देखा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्म के सामने दक्षिण भारत की फ़िल्में धमाल मचा रही हैं। वहीं बॉलीवुड की बड़ी बजट और बड़े नाम वाली फ़िल्में भी औंधे मुंह गिर रही हैं। बीते साल भूल-भुलैया २ समेत एकादुक्का बॉलीवुड फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाई करने में सफल रही थी।

अब नए साल के साथ कुछ उम्मीदें भी थी पर 2023 के नए साल की शुरुआत के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज ठंडी पड़ गई है।  फिल्म व्यवसाय में नए साल का स्वागत बहुत ही उत्साह के साथ किया गया लेकिन अर्जुन कपूर और तब्बू की नई फिल्म 'कुत्ते' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है। वहीं साउथ की 'वारिसू' भी कोई अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई हैं।

'कुत्ते' और 'वारिसू' की तुलना में अजीत की फिल्म 'थुनिवु' ने बेहतर कमाई की

नए साल में बॉलीवुड की पहली फिल्म 'कुत्ते' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कुछ खास देखने को नहीं मिला। इस फिल्म में तब्बू ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है लेकिन वो भी फिल्म को डूबने से नहीं बचा सकी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'कुत्ते' ने अब तक महज 4.15 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। वहीं साउथ स्टार अजीतकुमार की फिल्म 'थुनिवु' पोंगल के त्योहार के दौरान रिलीज हुई थी। फिल्म ने महज आठ दिनों में 94.15 करोड़ की कमाई कर ली है। 'कुत्ते' और 'वारिसू' की तुलना में अजीत की फिल्म थुनिवु अच्छी कमाई कर रही है।

बॉलीवुड की सारी उम्मीदें अब 'पठान' पर

नए साल में बॉलीवुड में हर किसी को अब शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' से उम्मीदें हैं। 'पठान' के सफल होने पर ही बॉलीवुड पर छाये हुए काले बादल हट सकते हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म 'पठान' बॉलीवुड के डूबते जहाज को बचा सकती है। अब तक की एडवांस प्री-बुकिंग रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन करीब 14 करोड़ का बिजनेस करने का अनुमान लगाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 'पठान' की कमाई साउथ की ब्लॉकबस्टर हिट KGF2 को टक्कर देगी।

Tags: Bollywood