हिट-एंड-रन का मामला CCTV में कैद; आवारा कुत्ते को भोजन खिला रही युवती को SUV ने टक्कर मारी

हिट-एंड-रन का मामला CCTV में कैद; आवारा कुत्ते को भोजन खिला रही युवती को SUV ने टक्कर मारी

चंढीगढ़ का मामला, पुलिस में शिकायत दर्ज, युवती अस्पताल में भर्ती

एक एसयूवी ने एक 25 वर्षीय युवती को टक्कर मार दी, जो चंडीगढ़ में अपने घर के पास एक आवारा कुत्ते को खाना खिला रही थी। यह भयावह हिट-एंड-रन मामला कैमरे में कैद हो गया है। एसयूवी चालक घटना के बाद भाग खड़ा हुआ। इस हादसे में पीड़िता का नाम तेजस्विता पता चला है, जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

घटना कथित तौर पर शनिवार रात को हुई जब परिवार के अनुसार तेजस्विता और उसकी मां मंजिदर कौर फुटपाथ के पास आवारा कुत्तों को खाना खिला रही थीं। सीसीटीवी फुटेज में तेजस्विता को कुत्ते को खाना खिलाते देखा जा सकता है। बगल वाली सड़क पर एक Mahindra Thar SUV देखी जा सकती है। एसयूवी के यू-टर्न लेने और उसे टक्कर मारने के बाद महिला दर्द से कराहती नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता का फिलहाल सेक्टर 61 स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस संबंध में पुलिस को मामला दर्ज कराया गया है। जब तेजस्विता की मां ने उसे खून से लथपथ देखा तो वह बुरी तरह डर गई। उनका दावा है कि उनकी मदद के लिए कोई नहीं आया। उसने अपने घर और पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया।

तेजस्विता के पिता ओजस्वी कौशल ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी ने वास्तुकला में अपनी डिग्री हासिल की है और वर्तमान में सिविल सेवा प्रवेश परीक्षा के लिए अध्ययन कर रही है। उसके मुताबिक वह रोजाना अपनी मां के साथ आवारा कुत्तों को खाना खिलाने जाती थी।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कार व चालक की तलाश कर रही है।