क्राइम स्टोरी : पत्नी ने दो नाबालिग बेटों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया

क्राइम स्टोरी : पत्नी ने दो नाबालिग बेटों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया

मृतक के भाई को भाभी पर शक हुआ और गुत्थी सुलझ गई

राजस्थान के उदयपुर से सनसनीखेज हत्या का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला ने अपने दो नाबालिग बेटों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। 

इस पूरे मामले की प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर निवासी शारदा नामक महिला विगत 1 जनवरी को अपने पति के भाई के साथ थाने पहुंची और कहा कि उसका पति रूपलाल एक महीने से लापता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस ने शिकायतकर्ता के गांव में पड़ताल शुरु की। तभी गांववासियों ने पुलिस को बताया कि रूपलाल के खेत से बदबू आ रही है। 

ग्रामीणों के इंगित तथ्य के आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो गांव से धड़ के साथ एक खोपड़ी मिली। इस संदर्भ में उदयपुर के डीएसपी राजेन्द्र  सिंह ने मीडिया को बताया कि खेत से खोपड़ी मिलने पर रूपलाल के भाई ने पुलिस के समक्ष संदेह व्यक्त किया कि खोपड़ी उसके भाई की ही है और उसे उसकी भाभी पर शक है। 

रूपलाल के भाई के बयान के आधार पर रूपलाल की पत्नी शारदा से गहन पूछताछ की गई। पूछताछ में शारदा टूट गई और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। शारदा ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दो नाबालिग बेटों की मदद से पति को कुल्हाड़ी से वार का मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने शारदा को गिरफ्तार करके उसके दोनों नाबालिग बेटों की तलाश शुरु कर दी है।