ऐसा भी होता है; 50 यात्रियों को रनवे पर ही छोड़ उड़ गया विमान!

ऐसा भी होता है; 50 यात्रियों को रनवे पर ही छोड़ उड़ गया विमान!

गुस्साए यात्री ट्विटर पर पीएम मोदी के कार्यालय और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी टैग कर एयरलाइंस से मांग रहे हैं जवाब

इन दिनों विमानन कंपनियों की लापरवाही के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। हाल के दिनों में विमानों में यात्रियों के साथ मारपीट और एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं में तेजी आई है। इसके बाद एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गो फर्स्ट की बेंगलुरु-दिल्ली फ्लाइट ने 50 यात्रियों को लिए बिना ही उड़ान भरी। यह घटना कल हुई। गो फर्स्ट मामले की आंतरिक जांच कर रहा है।

आपको बता दें कि गो फर्स्ट ने इन सभी 50 यात्रियों को बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतारा और दूसरी उड़ान से दिल्ली भेज दिया। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस पूरे मामले पर गो फर्स्ट से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट आने के बाद डीसीजीए गो फर्स्ट पर जरूरी कार्रवाई कर सकता है।

यात्री एयरलाइंस से जवाब मांग रहे हैं

घटना के बाद गुस्साए यात्री ट्विटर पर पीएम मोदी के कार्यालय और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी टैग कर एयरलाइंस से जवाब मांग रहे हैं। हालांकि GoFirst ने अभी तक इस घटना के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। बेंगलुरु हवाई अड्डे पर फंसे यात्रियों में से एक ने लिखा कि उड़ान G8 116 (BLR – DEL) ने यात्रियों को पीछे छोड़ कर उड़ान भरी! 1 बस में 50 से अधिक यात्रियों को हवाई अड्डे पर उतारा गया और केवल 1 बस यात्री के साथ उड़ान भरी। क्या @GoFirstairways नींद पर काम करता है? क्या कोई बुनियादी जांच नहीं हो रही है?

Tags: Flights