हनीट्रेप में फंसाने की ये मोडस ओपरेंडी जान लेना; सूरत के इस शख्स को फेसबुक पर लड़की को ‘हेलो’ मैसेज भेजने की भारी किमत चुकानी पड़ी

हनीट्रेप में फंसाने की ये मोडस ओपरेंडी जान लेना; सूरत के इस शख्स को फेसबुक पर लड़की को ‘हेलो’ मैसेज भेजने की भारी किमत चुकानी पड़ी

हनीट्रेप गेंग का शिकार हुए इस सज्जन को 16.50 लाख रुपये का चुकाने पड़े

सूरत के एक ज्वेवरी शोरूम में काम करने वाले एक शख्स को फेसबुक पर एक अनजान लड़की को ‘हैलो’ मैसेज भेजने की काफी भारी किमत चुकानी पड़ गई। फेसबुक के जरिए दोस्ती करने के बाद उस व्यक्ति को हनी ट्रैप में फंसा लिया गया और ब्लैकमेलर्स ने 16.50 लाख रुपये वसूले।

फेसबुक चेट के माध्यम से हुआ संपर्क 

मोटा वराछा में रिवर हेवर निवासी 54 वर्षीय हिम्मतभाई परसोत्तमभाई खैनी कतारगाम दरवाजा के बगल में स्थित हस्तमिलाप ज्वैलर्स में काम करते हैं। बीते 7 दिसंबर 2022 को दोपहर करीब 12 बजे उनके फेसबुक पर मीना पटेल नाम की एक लड़की का हैलो मैसेज आया। जवाब में हिम्मत खैनी ने लड़की को हेलो मैसेज भेजा और दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई। दो-तीन दिन चैटिंग के बाद 12 दिसंबर को मीना पटेल ने वीडियो कॉल कर हिम्मत खैनी को दोपहर 2 बजे सीतानगर चौकड़ी के पास मिलने के लिए बुलाया।

महिला एक रूम में ले गई और कपडे़ उतारने लगी उतने में दो लोग आए

जब हिम्मत खैनी वहाँ पहुँचे तो मीना पटेल उनकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर हरिधाम सोसाइटी के मकान नं. 144 में ले गई। जहां गद्दा बिछा हुआ था। उन्हें बंद कमरे में ले जाकर लड़की अपने कपड़े उतार रही थी तभी दो अज्ञात युवक कमरे में घुसे और कहने लगे कि तुम मेरी पत्नी के साथ क्या कर रहे हो? मुझे उसे अब नहीं रखना है, अब आप ही ले जाओ..! यह कह कर अनजान लोगों ने हिम्मत खैनी को पीटा। इसके बाद पुलिस में फोन करने की धमकी दी और ब्लैकमेल किया। इसी बीच एक तीसरा व्यक्ति कमरे में आया और तीनों ने 16.50 लाख रुपये लेकर समझौता करने को तैयार हो गए। 

पत्नी के गहने बेचे उधार लिए फिर भी जानसे मारने की धमकी

बदनामी के डर से हिम्मत खैनी ने अपनी पत्नी के गहने 4.98 लाख में गिरवी रख दिए और अगले दिन 2.50 लाख उधार ले लिए। इस बीच कुछ दिनों बाद 19 दिसंबर को दो आदमी पुलिस के भेष में हिम्मत खैनी के घर आए और पूरे मामले में पुलिस केस से बचने के लिए 10 लाख रुपये की मांग की। बदनामी के डर से हिम्मत खैनी ने एक दोस्त, रिश्तेदार से कर्ज लिया और शाम तक 9 लाख चुका दिए। रुपये लेने के बाद दोनों ने हिम्मत भाई से कहा कि किसी को कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी।

तत् पश्चात् हिम्मत खैनी ने अपने भाई को पूरी घटना की जानकारी देकर तोड़बाजों अरिवंद मुंजपारा, पारस उर्फ ​​गोल्डन, हरेश सरवैया और अलका उर्फ ​​रेखा के खिलाफ वकील के माध्यम से पुलिस को अर्जी दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की। पुणा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Tags: Surat