कंझावाला कांड में नया अपडेट : मृतक अंजलि के घर में चोरी हो गई

कंझावाला कांड में नया अपडेट : मृतक अंजलि के घर में चोरी हो गई

अंजलि के परिवार वाले उसकी दोस्त निधि और पुलिस पर सवाल उठा रहे

कंझावला कांड में हर रोज कोई एक नया मोड़ आ जाता है। अब खबर है कि पीड़िता अंजलि के करण विहार स्थित घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना हुई है. ऐसे में अंजलि के मामा ने इस मामले में एक बार फिर पुलिस को आड़े हाथ लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना के बाद अंजलि का परिवार अपना घर छोड़कर सुल्तानपुरी में अपने मामा के घर रह रहा है. पीड़ित परिवार शुरू से ही पुलिस की जांच पर सवाल उठा रहा है। परिजन का आरोप है कि ताला तोड़कर टीवी समेत कई सामान चोरी हो गए हैं। वहीं अंजलि की बहन का कहना है कि उन्हें निधि पर शक है। 

Anjali-kanjhawala-Case-Victim
दिल्ली के चर्चित कंझावाला केस की मृतक अंजलि, जिसे कार के नीचे कई किलोमीटर तक घसीटा गया

 

रिपोर्ट के अनुसार रविवार रात करण विहार स्थित एक मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. अंजलि वहीं रहती थी। रात में इस घर में कोई नहीं था। एक पड़ोसी परिवार ने सुबह-सुबह घर के बाहर देखा और अंजलि के परिवार को सूचना दी कि बल्ब बंद है और घर का गेट खुला है. अंजलि के परिवार ने भी पुलिस को फोन किया।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए अंजलि की बहन ने कहा कि घर से टीवी के अलावा बर्तन और कपड़े भी गायब हैं. वहीं अंजलि की मां का कहना है कि हो सकता है कि घर में कुछ ऐसा सामान रखने की कोशिश की गई हो जिससे उनकी बेटी पर सवाल उठ खड़े हों. यह सवाल किये जाने पर कि क्या उन्हें किसी पर शक है, उन्होंने कहा कि निधि की कोई साजिश हो सकती है। 

ज्ञातव्य है कि 31 दिसंबर से 1 जनवरी की रात सुल्तानपुरी और कंझावला के बीच एक कार में अंजलि की कुचलकर मौत हो गई थी। आरोपी अंजलि के स्कूटर को टक्कर मार 12 किलोमीटर तक उसे घसीट कर ले गये थे। इस दर्दनाक हादसे में उसकी मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर सवार उसकी दोस्त निधि मामूली रूप से घायल होकर घर पहुंच गई। पुलिस ने उसे मामले में गवाह बनाया है जबकि परिजन निधि पर आरोप लगा रहे हैं।

Tags: