सूरत : घर में पढ़ने आए बच्चे को ट्यूशन टीचर हवस का शिकार बनाया

सूरत : घर में पढ़ने आए बच्चे को ट्यूशन टीचर हवस का शिकार बनाया

पीड़ित बच्चे द्वारा अपनी मां को घटना के बारे में बताए जाने के पश्चात पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई

सूरत के डिंडोली इलाके में शुक्रवार शाम दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां एक  ट्यूशन क्लास टीचर के अपने एक नन्हें छात्र के दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। छात्र को बाथरूम में ले जाकर शिक्षक द्वारा किए गए गंदे काम की जानकारी मिलने के बाद हंगामा हो गया। डिंडोली पुलिस ने ट्यूशन टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।

दस साल के मासूम बच्चे को बनाया हवस का शिकार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के डिंडोली इलाके में रहने वाले एक मजदूर परिवार के दो बच्चे पढ़ाई के लिए स्कूल नहीं जाते।  लेकिन जब माता-पिता काम पर जाते थे तो मां दोनों बच्चों को पास के सिद्धि विनायक ट्यूशन क्लास में पढ़ने के लिए छोड़ जाती थी। इन दोनों भाइयों की उम्र एक 8 साल और दूसरे की 10 साल है। घटना वाले दिन इसी ट्यूशन क्लास में पढ़ाने वाले गणेश अहीर नाम के एक शिक्षक ने ट्यूशन के वॉशरूम में ले जाकर आठ साल के बच्चे के साथ आप्राकृतिक दुष्कर्म की हरकत को अंजाम दिया।

डिंडोली थाने में नवागाम डिंडोली के जय गायत्रीनगर निवासी गणेश मछिंदर अहिरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। गणेश अहीर के खिलाफ पीड़ित बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध के कृत्य किए जाने की तहरीर दी गई।

छात्र ने माता को बताने के बाद हुआ खुलासा

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम उसका बेटा रोज की तरह गणेश के घर ट्यूशन पढ़ने गया था। इसी दौरान शाम 4:30 से 6:00 बजे के बीच गणेश ने छात्र को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जब छात्र ने घर पहुंच कर अपनी मां को सारी बात बताई तो वह सहम गई फिर अपने पति की मदद से आरोपी गणेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पुलिस स्टेशन पहुंचे। डिंडोली पुलिस ने गणेश के खिलाफ प्रकृति के खिलाफ अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की।

Tags: Surat