हवाई जहाज में बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है

हवाई जहाज में बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है

आरोपी युवक अमेरिकी कंपनी में काम करता है और घटना मीडिया में वायरल होने के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया है

एयर इंडिया की फ्लाइट में साथी बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस की टीम ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें पूछताछ के लिये दिल्ली लाया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शंकर मिश्रा पिछले काफी दिनों से गिरफ्तारी से बचने के लिये भागे-भागे फिर रहे थे। उनका आखिरी लोकेशन बेंगलुरु में पाया गया था। उसके बाद एयरपोर्ट पुलिस ने उन्हें बेंगलुरु से गिरफ्तार किया। उन्हें स्थानीय अदालत में पेश कर दिल्ली जाया गया है जिससे पूरे मामले की जांच की जा सके। 

आपको स्मरण करा दें कि ये पूरा मामला 26 नवंबर का है जब न्यूयॉक से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक युवक ने पास बैठी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के ऊपर शराब के नशे में पेशाब कर दी। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि घटना के बाद एयरलाइंस कंपनी ने भी उन्हें सहयोग नहीं किया। बताया गया है कि घटना के एक महीने तक एयर लाइंस ने पुलिस को मामले की सूचना तक नहीं दी। उसके बाद बिते दिनों पुलिस को जब इस घटना के बारे में सूचित किया गया तो महिला की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ और उसके बाद से मीडिया में ये मसला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

आपको यह भी बता दें कि आरोपी शंकर मिश्रा एक अमेरिकी कंपनी में काम करते हैं और घटना  सार्वजनिक होने के बाद कंपनी ने आरोपी को नौकरी से भी निकाल दिया है। 

Tags: Air India