विमान में महिला के ऊपर पेशाब करना शंकर मिश्रा को भारी पड़ा, कंपनी ने नौकरी से निकाला

विमान में महिला के ऊपर पेशाब करना शंकर मिश्रा को भारी पड़ा, कंपनी ने नौकरी से निकाला

गिरफ्तारी से बचने पुलिस से भाग रहा शख्स, परिवार भी नहीं दे रहा जांच में सहयोग

नवंबर में न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट से एक शर्मनाक मामला सामने आया था। ज्ञात हो कि 26 नवंबर को नशे में धुत शंकर मिश्रा नामक शख्स ने बिजनेस क्लास में सफर कर रही एक अधेड़ महिला की सीट पर ही पेशाब कर दिया था। इस मामले के बाद महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करायी, जिस पर कार्रवाई करते हुए टाटा समुह के वरिष्ठ अधिकारी ने पुलिस में इस हमले की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर जांच की।

अब आरोपी शंकर मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वेल्स फ़ार्गो, जिस कंपनी के लिए वे काम कर रहे थे, ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। कंपनी ने एक बयान भी जारी किया है जिसमें उनका कहना है कि हम उम्मीद करते हैं कि हम अपने कर्मचारियों के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे। हमारी कंपनी के इस कर्मचारी पर यह आरोप हमें बहुत परेशान कर रहा है। जिसके कारण हम इस कर्मचारी को अपनी कंपनी से निकाल रहे हैं। साथ ही इस घटना की जांच में हर संभव सहयोग करेंगे।

man-young-face-unknown-pose-missing

बता दें कि एयर इंडिया की फ्लाइट में इस तरह की हरकत करने वाला आरोपी शंकर मिश्रा फिलहाल फरार है। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। दिल्ली पुलिस ने भी उसकी तलाश के लिए एक टीम मुंबई भेजी थी। हालांकि, शंकर मिश्रा की आखिरी लोकेशन बेंगलुरु में मिलने के बाद उसका फोन स्विच ऑफ दिखाया गया। पुलिस ने बताया है कि शंकर मिश्रा का परिवार उसकी गिरफ्तारी में सहयोग नहीं कर रहा है। साथ ही शंकर मिश्रा भी गिरफ्तारी से भाग रहा है।

बता दें कि शंकर मिश्रा वेल्स फारगो कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर अपनी ड्यूटी निभा रहे थे. यह कंपनी एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा निगम से संबद्ध कंपनी है। इसके साथ ही एयर इंडिया ने घटना के बाद 30 दिनों के लिए शंकर मिश्रा की हवाई यात्रा पर भी प्रतिबंध लगा दिया था।

Tags: Air India