बॉलीवुड: जानिए किस दिन आ रहा है 'पठान' का ट्रेलर

बॉलीवुड: जानिए किस दिन आ रहा है 'पठान' का ट्रेलर

अब तक फिल्म का टीज़र और दो गाने आ चुके है सामने

लंबे अरसे से बड़े पर्दे से दूसरे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी 'कमबैक' फिल्म 'पठान' के साथ वापस आ रहे हैं। यह फिल्म बीते दिनों से लगातार चर्चा में है। अब इस फिल्म के रिलीज में एक महीने से भी कम समय बचा है। इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके है और यूट्यूब पर रेकॉर्ड बना चुके हैं। ऐसे में अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन जल्द ही उन तमाम लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है। दरअसल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है।

किंग खान की कम बैक फिल्म है पठान

आपको बता दें कि चार साल से बॉलीवुड से दूर शाहरुख खान इस साल एक के बाद एक तीन फिल्में लेकर आ रहे है। शाहरुख खान की पहली फिल्म 'पठान' में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम है। 2 नवंबर को इसका टीजर रिलीज किया गया था। अब एक सूत्र ने खुलासा किया कि, 'पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हो रहा है। उम्मीद की जा रही है कि पठान के ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।

विवादों में है फिल्म और उनके गाने

गौरतलब है कि पठान पिछले लंबे समय से बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म 'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज होते ही इसके खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। ऐसे में ट्रेलर का देर से रिलीस होना एक खास संदेश देता है।

इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि फ़िल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर हिंदी समेत तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है। 

Tags: Bollywood