ये क्या है? : वॉट्सएप ग्रुप से हटाने पर हुए विवाद और मारपीट में शख्स की जीभ कट गई!

ये क्या है? : वॉट्सएप ग्रुप से हटाने पर हुए विवाद और मारपीट में शख्स की जीभ कट गई!

घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया गया, वॉट्सएप ग्रुप की महिला एडमिन की शिकायत पर पांच के खिलाफ मामला दर्ज

आज के समय में सोशल मीडिया जीवन में कितना अहम् बन चुका है इसका प्रमाण आये दिन देखने को मिल जाता है। आजकल व्हाट्सएप की छोटी छोटी बातों के चक्कर में बड़े-बड़े कांड हो जाते हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला पुणे में, जहां एक व्हाट्सएप ग्रुप से हटाए जाने के विवाद में हुई मारपीट के दौरान महिला एडमिन के पति की जीभ कट गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 38 साल की प्रीति हरपाले पुणे के फसुंगी इलाके में ओम हाइट्स को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की अध्यक्ष हैं। आरोपी सुरेश पोकले, सुयोग शिंदे, अनिल महस्के, शिवराम पाटिल, किशन पवार इसी सोसायटी के रहने वाले हैं। सोसायटी के अध्यक्ष के रूप में सोसायटी के वाट्सएप ग्रुप के एडमिन का काम भी प्रीति हरपाल के हाथ में था।

व्हाट्सएप ग्रुप बंद करने पर हुआ बवाल

इस बीच, यह जानकर कि उसे व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है, आरोपी सुरेश पोकले ने प्रीति के पति किरण हरपाले से पूछा कि उसने मुझे इस व्हाट्सएप ग्रुप 'ओम हाइट्स ऑपरेशन' से क्यों हटा दिया? ऐसा संदेश भेजा गया था। लेकिन किरण ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए सुरेश ने फोन किया और किरण से मिलने ऑफिस चला गया। सुरेश के पूछने पर किरण ने जवाब दिया कि सोसायटी के ग्रुप में अनुशासन नहीं है और हर कोई अश्लील मैसेज भेज रहा है, इसलिए इस ग्रुप को बंद कर दिया गया है।

पुलिस तक पहुंची बात

लेकिन आरोपी सुरेश उसकी बात मानने को तैयार नहीं था। उसने किरण का अपमान किया। फिर सुरेश व अन्य आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। इसी बीच किरण की जीभ कट गई। घायल किरण को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया एयर प्रीति हरपाले की शिकायत के आधार पर पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की है।