अहमदाबाद :  गुजरात में आप ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, रणनीति के लिए बुलाई बैठक

अहमदाबाद :  गुजरात में आप ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, रणनीति के लिए बुलाई बैठक

गोपाल इटालिया ने ट्वीट किया, 'आगे के कार्यक्रमों और संगठन को मजबूत करने को लेकर बैठक हुई।'

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की रैली में सैकड़ों लोग शामिल होते थे। उसके बावजूद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और इसुदन गढ़वी जैसे नेताओं को हार का सामना करना पड़ा।

इस चुनाव में राजनीतिक जानकारों की मानें तो आम आदमी पार्टी की वजह से ही कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन अब आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर फिर से सक्रिय हो गई है। संगठन को मजबूत करने व आगे के कार्यक्रमों के लिए मंगलवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक हुई।

आप ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है

गुजरात विधानसभा में आम आदमी पार्टी के पांच विधायक जीते हैं। केजरीवाल ने एक समय गुजरात में सत्ता परिवर्तन का सपना देखा था और सार्वजनिक मंच से कई गारंटी दी थी, लेकिन इस चुनाव में इसका कोई असर नहीं दिखा। लेकिन अब पार्टी ने फिर से लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसके अलावा सूत्रों से पता चला है कि वह निकट भविष्य में गुजरात में होने वाले स्थानीय स्वराज के चुनाव लड़ेंगे। 

गोपाल इटालिया ने ट्वीट किया

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने मंगलवार को हुई बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की। साथ ही संगठन को मजबूत करने के लिए क्या करना चाहिए, इसकी भी जानकारी ली। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी के आगे के कार्यक्रमों की योजना बनाने और संगठन को मजबूत करने को लेकर बैठक हुई। उन्होंने ट्विटर पर मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट कीं।

गुजरात चुनाव लड़कर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला

वर्तमान में आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव लड़कर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया है। गुजरात से आम आदमी पार्टी ने विसावदर, गरियाधार, जामजोधपुर, बोटाद और डेडियापाड़ा सीटों पर जीत हासिल की है। डेडियापाड़ा  सीट से जीते विधायक चैतर वसावा ने बतौर विधायक एक के बाद एक मुद्दे उठाने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने प्रशासन से लोगों को पानी-बिजली समेत अन्य मुद्दों पर अलर्ट कर सुविधाएं मुहैया कराने को कहा है। 

Tags: