उत्तर प्रदेश : ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर मिली युवती की लाश, कार के टायर से सिर कुचला गया

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दिल्ली के कंझावला से मिलती-जुलती एक घटना सामने आई है। ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर एक युवती की लाश मिली है। कार के टायर से लड़की का सिर कुचल गया है। प्रारंभिक जांच में शव को मार कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। यह घटना कोट दादरी थाना क्षेत्र की है। फिलहाल दादरी पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने संभावना जताई है कि ऐसा भी हो सकता है कि लड़की कार के सामने आ गई हो और हादसे का शिकार हो गई हो। पुलिस को सुबह पीसीआर पर कॉल आई। इसके बाद दादरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। ज्ञात हुआ है कि युवती की उम्र करीब 34 वर्ष है।

पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। उसके शरीर पर घसीटे जाने के निशान हैं। फिलहाल हमने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। हम कोशिश कर रहे हैं कि युवती की जल्द से जल्द पहचान की जा सके। फिलहाल लड़की के परिवार का कोई भी सदस्य पुलिस के सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि कल देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी ही सनसनीखेज वारदात हुई थी। शराब के नशे में धुत पांच युवक एक युवती को अपनी कार में करीब कई किलोमीटर तक घसीटते ले गए। सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता एक समारोह में ड्यूटी करने के बाद स्कूटी से अमन विहार स्थित अपने घर लौट रही थी। घटना के दौरान पीड़ित की कई हड्डियां टूट गईं और बाद में उसकी मौत हो गई। घटनास्थल के कुछ चश्मदीदों के मुताबिक, पीड़िता की हालत ऐसी थी कि उसके शरीर पर कपड़े का एक टुकड़ा भी नहीं बचा था।