हरिद्वार : दुर्घटनाग्रस्त ऋषभ पंत का नहीं लूटा गया कोई सामान

हरिद्वार : दुर्घटनाग्रस्त ऋषभ पंत का नहीं लूटा गया कोई सामान

हरिद्वार पुलिस का स्पष्टीकरण

भारतीय क्रिकेट स्टार ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के दिल्ली से रूड़की जाते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गये थे। वो अपनी मर्सिडिज़ कार में सवार थे और खुद गाड़ी चला रहे थे। माना जा रहा है कि तड़के गाड़ी चलाते समय शायद झपकी लग जाने पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सौभाग्य से पंत इस हादसे में बाल-बाल बचे गये और उन्हें देहरादुन के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी तबियत खतरे से बाहर बताई गई है। 

ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का पूरा विवरण यहां क्लिक करके पढे़ं

उधर हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया को दिये बयान में कहा है कि ऋषभ पंत को समय से मैक्स अस्पताल शिफ्ट कराया गया था। प्राथमिक जानकारी मिली कि उन्हें कोई गंभीर चोटें नहीं आई हैं, फिर भी उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। 

कुछ मीडिया हलकों में ऐसी खबरें चल रही थीं कि हादसे के बाद जहां एक ओर पंत घायल थे वहीं कुछ राहगीरों ने कथित रूप से उनके पास बैग में पड़े पैसे और सामान लूट लिया। इस बाबत एसएसपी अजय सिंह ने स्पष्ट किया कि कुछ चैनल और पोर्टल पर बताया जा रहा है कि ऋषभ के कुछ सामान लूट लिये गये हैं, जबकि ये कथन बिलकुल गलत हैं। 

दुर्घटनाग्रस्त ऋषभ पंत की सबसे पहले मदद करने वाले थे हरियाणा रोड़वेज के ड्राइवर सुशील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब ऋषभ पंत दुर्घटना का शिकार हुए तब सबसे पहले उनके पास मदद के लिये पहुंचने वालों में हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार थे। उन्होंने ही एंब्यूलेंस को घटना के बारे में सूचित किया और पंत को अस्पताल पहुंचाने का प्रबंध किया। 

ऋषभ पंत के स्वास्थ्य लाभ को लेकर पीएम मोदी ने क्या जानने के लिये यहां क्लिक करें

सुशील के अनुसार कि वे हरिद्वार की ओर से ही आ रहे थे तभी नारसन के पास 200 मीटर पहले उन्होंने देखा कि दिल्ली की ओर से आ रही एक बार 60-70 की स्पीड में डिवाइडर के साथ टकराई। उन्होंने कहा कि टक्कर के बाद उन्हें लगा कि वे किसी को बचा नहीं पायेंगे। हालांकि  वे 50 मीटर दूर थे तभी उन्होंने बस रोकी और कार के पास पहुंचे। सुशील ने बताया कि ऋषभ पंत जमीन पर पड़े हुए थे। कार में से धुंआ निकल रहा था। मैंने हमारे बस कंडक्टर की मदद से उन्हें उठाकर कार से दूर किया और पूछा कि क्या कार में और कोई सवार है। पंत ने उत्तर दिया के कार में वे अकेले हैं। सुशील ने उन्हें शॉल ओढ़ाई। पंत ने ही सुशील को क्रिकेटर ऋषभ पंत के रूप में अपनी पहचान दी। खैर, उम्मीद करते हैं कि पंत जल्द से स्वस्थ हो जाएं।