जानिये ऐसा क्या बोल गईं कि नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना खुद ट्रोल हो गईं!

जानिये ऐसा क्या बोल गईं कि नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना खुद ट्रोल हो गईं!

साउथ के गाने मास-मसाला, डांस, धमाका और आइटम नंबर्स के लिए जाने जाते हैं : अभिनेत्री

इन दिनों युवाओं के बीच नेशनल क्रश बनी हुई साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आये दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं। अपनी एक्टिंग से तो दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली ये अभिनेत्री ऐसे तो  अपनी क्यूटनेस के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अक्सर इनको लोगों के गुस्से और नाराजगी का सामना करना पड़ता रहा है। अब 'पुष्पा' फिल्म की सफलता के बाद लाइमलाइट पाने वाली अभिनेत्री ने एक ऐसा बयान दे दिया, जिससे फैंस नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

जानिए क्या है माजरा

आपको बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जल्द ही रिलीज होने वाली अपनी हिंदी फिल्म 'मिशन मजनू' के प्रचार में व्यस्त है। इसी दौरान एक कार्यक्रम में रश्मिका ने उनको सुपरस्टार बनाने वाले दक्षिण भारतीय सिनेमा के बारे में ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद वो फिर से दक्षिण भारतीय फिल्म के प्रशंसकों के निशाने पर आ गई।

अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांटिक गानों की परंपरा है, जबकि दक्षिण में केवल मसाला गाने और आइटम नंबर्स हैं। आगे मंदाना ने साउथ की फिल्मों पर भी एक टिप्पणी की, जिसमें दावा किया गया कि वहां अधिक मुख्यधारा और आइटम गीत हैं। अभिनेत्री ने कहा, "बचपन से ही मेरे लिए रोमांटिक गानों का मतलब बॉलीवुड गाने थे। वहीं, दक्षिण भारतीय फिल्मों के गाने ज्यादा मसाला आइटम सॉन्ग होते हैं, जिसमें खूब डांस होता है।"

अपने बयान के लिए ट्रोल हुई अभिनेत्री

आपको बता दें कि इस बयान के बाद अब रश्मिका को कई यूजर ने उनके बयान पर ट्रोल किया है। यूजर का कहना है कि रश्मिका को सच्चाई का कुछ भी पता नहीं है। अन्य लोगों ने दक्षिण भारतीय सिनेमा की सराहना न करने के लिए रश्मिका की आलोचना की और उनसे अपनी जड़ों को याद रखने का आग्रह किया।

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिक

काम की बात करें तो पुष्पा में दिखाई देने वाली अभिनेत्री 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। साथ ही उनके पास कई फिल्में कतार में हैं। मंदाना जल्द ही 'पुष्पा' सीरीज के सीक्वल पर काम शुरू करेंगी। फिल्म का प्रीमियर अगले साल होगा और इसका निर्देशन सुकुमार करेंगे।