अहमदाबाद : विदेशी पिस्टल और कारतूस ले जा रहा व्यक्ति पुलिस हत्थे चढ़ा, सात वाहनों की चोरी करना कबूला

अहमदाबाद : विदेशी पिस्टल और कारतूस ले जा रहा व्यक्ति पुलिस हत्थे चढ़ा, सात वाहनों की चोरी करना कबूला

 पिक्सल लैब एप के जरिए नकली आरसी बुक भी बनाने की बात स्वीकार की

लगता है बेखौफ अपराधी अब सार्वजनिक रूप से हथियारों की हेराफेरी कर रहे हैं। अहमदाबाद के कागडापीठ इलाके में विदेशी पिस्टल और कारतूस ले जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है। उस व्यक्ति ने अपने दोस्तों की मदद से शहर से सात मोटरसाइकिलें चुराने की बात भी कबूल की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ उसके दो दोस्तों समेत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हथियार किसे देना था और अब तक कितने लोगों को हथियार दिया है। 

युवक मोटरसाइकिल पर हथियार लेकर निकला था

मिली जानकारी के अनुसार कागड़ापीठ थाने के अधिकारियों को उस समय सूचना मिली जब वे गश्त पर थे। जानकारी के अनुसार पता चला कि एक युवक मोटरसाइकिल पर हथियार लेकर निकला था। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने वॉच लगाकर सूचना की सत्यता के अनुसार एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर निकला था। पुलिस ने उसे रोक कर पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका नाम शैलेश व्यास है। उसके अंग की तलाशी लेने पर पुलिस को एक विदेशी पिस्टल, 10 कारतूस और एक चाकू मिला। लिहाजा उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई।

अब तक शहर से सात मोटरसाइकिलें चुरा चुका है

आरोपी से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि वह अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर शहर में वाहनों की चोरी भी कर रहा है। वह अब तक शहर से सात मोटरसाइकिलें चुरा चुका है। पुलिस ने उसके दोस्त प्रदीप लोटाला, चिराग दरबार से पूछताछ की। ये तीनों लोग मिलकर मोटरसाइकिल चोरी कर रहे थे। पुलिस ने एक अन्य के पास से नकली आरसी बुक, नकली चाबियां जब्त की हैं। इसके अलावा ये तीनों आरोपी एमेजॉन से आरसी बुक के प्लेन चिप कार्ड मंगवाकर अपने मोबाइल पर पिक्सल लैब एप के जरिए एडिट कर नकली आरसी बुक बना लेते थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।