ये कैसा टिचर, तोते की स्पेलिंग नहीं बता पाई तो पांच साल की बच्ची का हाथ मरोड़ कर तोड़ दिया!

ये कैसा टिचर, तोते की स्पेलिंग नहीं बता पाई तो पांच साल की बच्ची का हाथ मरोड़ कर तोड़ दिया!

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है मामला, पुलिस ने मामला दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार किया

कई बार शिक्षक बच्चों को पढ़ाते समय हिंसात्मक हो जाते हैं और कई मामलों में बच्चों को गंभीर चोटें पहुंच जाती हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है। वहां एक ट्यूशन टीचर ने 5 साल की बच्ची को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसका हाथ टूट गया। पुलिस ने गुरुवार को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने 22 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

बहुत बुरी तरह से मोच आ गई और हाथ टूट गया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हबीबगंज थाने के इंस्पेक्टर मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया है कि लड़की तोते की स्पेलिंग नहीं बता पाने के कारण आरोपी प्रयाग विश्वकर्मा परेशान हो गया और उसने गुस्से में बच्ची का हाथ इतनी बुरी तरह से मरोड़ा कि हाथ टूट गया।

बच्चों के खिलाफ अपराधों से निपटने वाली एनजीओ चाइल्डलाइन की निदेशक अर्चना सहाय ने कहा है कि घटना के बाद से लड़की के दाहिने हाथ में गंभीर फ्रैक्चर हुआ है। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और गुरुवार को छुट्टी मिलने की संभावना है। इंस्पेक्टर भदौरिया ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक बच्चे पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद हमने मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल में प्रवेश की तैयारी के लिए एक शिक्षक को काम पर रखा गया था

पुलिस ने कहा कि लड़की के माता-पिता ने स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए लड़की को तैयार करने के लिए हबीबगंज में अपने घर के पास रहने वाले एक ट्यूटर को रखा था। उन्होंने कहा कि छात्रा ‌शिक्षक के घर पढ़ने जाती थी।