भारत जोड़ो यात्रा के बीच अपने टी-शर्ट के कारण चर्चा में आये राहुल गांधी, पूछे जाने पर दिया मज़ेदार जवाब

भारत जोड़ो यात्रा के बीच अपने टी-शर्ट के कारण चर्चा में आये राहुल गांधी, पूछे जाने पर दिया मज़ेदार जवाब

कड़ाके की ठंड में टी शर्ट के बारे में राहुल ने कहा, 'अभी टीशर्ट ही चल रही है और जब तक टीशर्ट चल रही है, चलाएंगे!

इस समय देशभर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए निकले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को कड़ाके की ठंड में सिर्फ एक टी-शर्ट में घूमते नजर आए थे। टीशर्ट पहने राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। कड़ाके की ठंड में भी राहुल सिर्फ टीशर्ट में ही दिख रहे हैं। अब लोगों की जुबान पर सवाल है कि क्या राहुल गांधी को ठंड नहीं लग रही? राहुल गांधी से इसको लेकर जब सवाल किया गया, तो उन्होंने खुद ही इसका जवाब दिया।

इस बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा, 'अभी टीशर्ट ही चल रही है और जब तक टीशर्ट चल रही है, चलाएंगे।" उन्होंने कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए यह टिप्पणी की।

इसी बीच एक दिलचस्प वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राहुल गांधी मां सोनिया गांधी को लाड़-प्यार कर रहे हैं और जब उनकी मां चर्चा कर रही थीं तो उनके गाल खींच रहे थे। उनका यह वीडियो भी काफी चर्चा में आया था।

पहले मेरी दादी गूंगी गुड़िया, आज आयरन लेडी : राहुल गांधी

आपको बता दें कि राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अक्सर सभी दलों के नेता 'पप्पू' कहते सुनाई देते हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा, मुझे इस नाम से कोई दिक्कत नहीं है। पहले मेरी दादी को "गूंगी गुड़िया" भी कहा जाता था, जो आज "आयरन लेडी" के नाम से जानी जाती हैं।

राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए पूर्व सांसद ने लिया गृहमंत्री को पत्र

भारत जोड़ो दौरे पर आए पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाते हुए गृह मंत्री को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा मजबूत करने का अनुरोध किया है।