सूरत : गोडादरा की किशोरी को प्रेमी ने शादी का झांसा देकर गर्भवती बना छोड़ दिया!

सूरत : गोडादरा की किशोरी को प्रेमी ने शादी का झांसा देकर गर्भवती बना छोड़ दिया!

मासिक धर्म बंद होने पर किशोरी का गर्भ परीक्षण करवा कर फिर गर्भपात की गोलियां दी गई

गोडादरा में 11वीं कक्षा में पढऩे वाली किशोरी के साथ एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती करके शादी का झांसा दिया और फिर उसे गर्भवती बना के छोड़ दिया। इस मामले में गोडादरा पुलिस थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

फेसबुक माध्यम से दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाया

इस घटना के संबंध में विस्तार से बताएं तो गोडादरा इलाके में रहने वाले एक प्रवासी परिवार की 11वीं में पढ़ रही बेटी मिताली (बदला हुआ नाम, उम्र 17 वर्ष) से वर्ष 2021 में फेसबुक पर गोडादरा के ही श्रीजी आर्केड में कपड़े की दुकान चलाते जयसिंह कमलेश यादव (निवास शक्ति विजय सोसाइटी, मंगल पाण्डे हॉल के पास, पांडेसरा) की दोस्ती हुई। दोनों के बीच नियमित बातचीत के क्रम में जयसिंह ने मिताली को प्रेमजाल में फंसाया और शादी का लालच देकर उसे श्रीजी आर्केड के एक कैफे में ले गया और कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

किशोरी के साथ हॉटल और घर पर दुष्कर्म किया

अप्रैल 2022 में जब मिताली घर पर अकेली थी, तब जयसिंह उसके घर पहुंचा और दोनों ने वहां भी यौन संबंध बनाए। इस बीच जुलाई 2022 में मिताली को मासिक धर्म नहीं हो रहा था और उसे गर्भावस्था परीक्षण के लिए डिंडोली के जैक स्पैरो ओयो होटल ले जाया गया और गर्भपात की गोली दी गई। इसके बाद भी दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने।

शादी करने से मना करने पर हुई पुलिस शिकायत

लेकिन जब मिताली के माता-पिता को पता चला तो उन्होंने जयसिंह के माता-पिता को दोनों के रिश्ते के बारे में बता दिया। जयसिंह के माता-पिता ने मिताली से विवाह करने का लिखित वचन दिया। लेकिन जब जयसिंह ने मिताली से बात करना बंद की तो मामला फिर से जयसिंह के माता-पिता तक पहुंचा। लेकिन उन्होंने जयसिंह और मिताली की शादी करवाने से इंकार कर दिया। आखिरकार मिताली ने गोडादरा पुलिस में जयसिंह कमलेश यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Tags: Surat