सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी ने की खुदकुशी

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी ने की खुदकुशी

तुनिशा शर्मा के बाद मनोरंजन जगत की एक और लोकप्रिय हस्ती के अंतिम कदम से फैन्स गमगीन, लीना छत्तीसगढ़ की रहने वाली थीं

पिछले दिनों 20 साल की तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया और इसी बीच छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने आत्महत्या कर ली है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस लीना की मौत की जांच कर रही है और अभी तक इसे आत्महत्या बताया जा रहा है। लीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और उन्होंने अभी दो दिन पहले ही अपनी रील शेयर की थी।

छत्तीसगढ़ पुलिस के उपनिरीक्षक इंगेश्वर यादव ने मीडिया को बताया कि रात करीब 1:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि लीना नागवंशी नामक 22 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक घर वाले उसे नीचे उतार चुके थे। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। लीना इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं और उनका एक चैनल भी था।

लीना सोशल मीडिया स्टार थीं

लीना नागवंशी रायगढ़, छत्तीसगढ़ की एक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार थीं। लीना के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते थे। लीना के परिवार की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन लीना को जानने वालों ने बताया कि वह बहुत स्नेही थीं। लीना को फोन पर वीडियो बनाने का शौक था इसलिए वह हमेशा रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी।