आईपीएल 2023 : धोनी या स्टॉक्स? चेन्नई के इस सीजन के कप्तान को लेकर यूनिवर्सल बॉस की ये है राय

आईपीएल 2023 : धोनी या स्टॉक्स? चेन्नई के इस सीजन के कप्तान को लेकर यूनिवर्सल बॉस की ये है राय

इस बार ऑक्शन में चेन्नई ने बेन स्टोक्स को सवा 16 करोड़ में खरीदा

आईपीएल 2023 के लिए हुई नीलामी में पिछली बार तक चेन्नई के लिए खेलते नजर आए सैम करण सबके मंहगे खिलाड़ी रहे। पंजाब ने उन्हें 18.5 करोड़ में अपने खेमे में लिया है। वहीं आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स पर 16.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़कर 'मास्टर कार्ड' खेला है। स्टोक्स आईपीएल इतिहास के अब तक के संयुक्त रूप से तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं. अब बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स के फ्यूचर कैप्टन के तौर पर देखा जा रहा है। इसको लेकर यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने प्रतिक्रिया दी।

गेल ने क्या कहा?

आपको बता दें कि कप्तानी का अनुभव रखने वाले स्टोक्स क्या आईपीएल 2023 में सीएसकी की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं? इस पर क्रिस गेल ने कहा ''धोनी, एक बार और जब आप खेल रहे हैं, तो आप टीम का नेतृत्व करते हैं, ठीक है?'' उन्होंने आगे कहा ड्रेसिंग रूम, एमएसडी (धोनी) और बेन स्टोक्स में शानदार दिमाग हैं। लेकिन मुझे लगता है कि स्टोक्स आराम से बैठेंगे और एमएसडी का सम्मान करेंगे और उन्हें अपना काम करने देंगे। स्टोक्स से युवा खिलाड़ियों को भी काफी कुछ सीखने को मिलेगा।''

चेन्नई ने लिए कुल सात खिलाड़ी

गौरतलब है कि इस बार के मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेन स्टोक्स समेत सात खिलाड़ियों को खरीदा। इनमें दो विदेशी खिलाड़ी और पांच भारतीय खिलाड़ियों को खरीदा है।