सूरत : भाजपा की भव्य जीत के लिए कार्यकर्ता और पेज प्रमुख की महेनत जिम्मेदार : सी.आर. पाटिल 

सूरत : भाजपा की भव्य जीत के लिए कार्यकर्ता और पेज प्रमुख की महेनत जिम्मेदार : सी.आर. पाटिल 

पेज कमेटी और पेज अध्यक्ष की रणनीति के चलते यह शानदार जीत हासिल हुईः अमित शाह

 25 दिसम्बर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के जनक स्व. अटल बिहारी बाजपेयी  के जन्म दिवस, जिसे भारतीय जनता पार्टी द्वारा "सुशासन दिवस" के रूप में मनाया जाता है, अटल बिहारी बाजपेयी जी की प्रतिमा को माल्यार्पण कर सूरत में रविवार शाम भाजपा द्वारा वनिता विश्राम ग्राऊन्ड पर ऋण स्वीकृति समारोह का शुभारंभ किया गया।  शहर के सभी विजयी विधायकों के साथ शहर संगठन और पदाधिकारियों ने सी.आर.पाटिल का स्वागत किया। 

Story-25122022-B23
नागरिकों पर गुलाब की पंखुड़ियाँ उड़ाकर अभिनंदन किया

 

गुजरात राज्य संगठन के महासचिव रत्नाकरजी ने भी सभी का श्रेय स्वीकार करते हुए कहा कि इस चुनाव में जहां पूरे देश की निगाहें गुजरात राज्य पर थीं, वहीं पूरे गुजरात की नजरें सूरत पर थीं और विश्वास था कि सूरत शहर के सभी कार्यकर्ताओं और नागरिकों को भारतीय जनता पार्टी में रखा गया और इस जीत के लिए प्रधानमंत्री जी धन्यवाद के पात्र हैं।

केंद्रीय रेल एवं वस्त्र राज्य मंत्री श्रीमती दर्शनाबेन जरदोश ने अपने भाषण में अटल बिहारी बाजपेयी की एक कविता का पाठ किया। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष  सीआर पाटिल जी के कुशल संगठनात्मक कौशल और नेतृत्व की भी प्रशंसा की और सभी निर्वाचित उम्मीदवारों को धन्यवाद दिया।

और थोडी महेनत हमें 176 सीटों तक पहुंचा सकती थी

कुशल संगठनकर्ता व यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सूरत शहर व सूरत जिले के तमाम कार्यकर्ताओं व नगरवासियों को उन्हें इस शानदार जीत दिलाने के लिए नमन करने के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी, गृह मंत्री अमितभाई शाह और गुजरात चुनाव में योगदान देने वाले सभी केंद्रीय और क्षेत्रीय नेताओं को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने नया कीर्तिमान स्थापित करने पर प्रसन्नता व्यक्त की लेकिन यह भी कहा कि शायद कुछ कमी रही गई थी जिससे हम 176 सीटों तक जीत सकते थे।

पेज कमेटी और पेज अध्यक्ष की रणनीति के चलते यह शानदार जीत हासिल हुई

वर्चुअल संबोधन में अमित भाई शाह ने इस शानदार जीत का श्रेय बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर पेज अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष तक सभी लोगों को दिया। अपने संबोधन में उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके पेज कमेटी और पेज अध्यक्ष की रणनीति के चलते यह शानदार जीत हासिल हुई है जिसे भारतीय जनता पार्टी के लिए तोड़ना भी मुश्किल हो सकता है।

उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है और उनकी सरकार दूर-दराज के लोगों तक पहुंचने में सफल रही है। और उसी के चलते गुजरात की जनता ने मन बना लिया था कि वे एक बार फिर ऐतिहासिक जीत के साथ बीजेपी की सरकार बनाएंगे।

इस अवसर पर माननीय प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री श्रीमती दर्शनाबेन जरदोश प्रदेश महासचिव रत्नाकर जी,  शहर अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा तथा मेयर हेमाली बोघावाला आदि नागरिकों के बीच गए और सभी नागरिकों पर गुलाब की पंखुड़ियाँ उड़ाकर अभिनंदन किया । 

Tags: Surat