महाकाल के दरबार में पहुंचे अभिनेता सोनू सूद ने कहा, ‘कोरोना फिर आ रहा है, मेरी मदद की जरूरत पड़े तो फोन नंबर वो ही है!’

महाकाल के दरबार में पहुंचे अभिनेता सोनू सूद ने कहा, ‘कोरोना फिर आ रहा है, मेरी मदद की जरूरत पड़े तो फोन नंबर वो ही है!’

उज्जैन पहुंचे सोनू ने गंभीर बिमारी से पीड़ित बच्चे की मदद का आश्वासन दिया, 16 करोड़ मूल्य के इंजेक्शन की है दरकार

कोविड की पहली और दूसरी लहर के वक्त आम लोगों को जिन्होंने बिना स्वार्थ खूब मदद की ऐसे सोनू सूद कइयों के जीवन में एक मसीहा सा स्थान रखते हैं। सोनू सूद ने उस दौरान सैंकड़ों लोगों की मदद की और उनके आशीर्वाद प्राप्त किये। हाल ही में मीडिया से रूबरू हुए सोनू सोदू ने बड़ा ही रोचक उत्तर दिया, जो आपको भी जानना चाहिये। 

दरअसल, सोनू सूद उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिये गये थे। वे पूजा करके लौट रहे थे तभी स्थानीय मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर कर सवालों की बौछार कर दी। एक मीडियाकर्मी ने पूछा कि कोरोना ‌फिर आ रहा है इस आप क्या कहेंगे? सोनू सूद ने बड़े साहजिक भाव से कहा कि उन्हें भी पता चला है कि को‌विड फिर से दस्तक दे रहा है लेकिन मैं मेरे से हर संभव मदद का प्रयास करूंगा और किसी को भी मेरी सहायता की आवश्यकता पड़े तो मेरा फोन नंबर वो ही पहले वाला है। 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपनी उज्जैन मुलाकात के दौरान सोनू ने दुर्लभ स्पाइन कस्कुलर बीमारी से पीड़ित बच्चे अथर्व के माता-पिता से भी मुलाकात की और उन्हें अपनी ओर से मदद का पूरा आश्वासन दिया। अथर्व को जिस इंजेक्शन की दरकार है उसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये बताई गई है। सोनू सूद ने कहा कि भगवान महाकाल ने बच्चे अथर्व की मदद के लिये मुझे उनके दरबार में बुलाया था। शादय महाकाल की यही इच्छा थी। बच्चे के लिये सर्वश्रेष्‍ठ इलाज की व्यवस्था करायेंगे।

सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी कन्नड़ फिल्म श्रीमांथा आने वाली है और विश्व किसान दिवस के अवसर पर उन्होंने अपनी फिल्म का टीजर भी उन्होंने सोशल मी‌डिया पर साझा किया। इस फिल्म में वे गेस्ट एपियरंस में दिखने वाले हैं।