वड़ोदरा : ट्रेन में जिस युवक को बैठने की जगह दी वही लैपटॉप-कॅश सहित के दो बैग लेकर चलता बना!

वड़ोदरा : ट्रेन में जिस युवक को बैठने की जगह दी वही लैपटॉप-कॅश सहित के दो बैग लेकर चलता बना!

साबुन के व्यापारी को अंजान शख्स पर दया दिखाना पड़ा भारी, 43 हजार का सामान किया चपत

कहते है की हमें हमेशा सभी की मदद करनी चाहिए। हालांकि आज के जमाने में अंजान शख्स की मदद करना किसी खतरे को मोल लेने से कम नहीं है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है वडोदरा से, जहां एक व्यक्ति ने ट्रेन में एक अंजान शख्स को भीड़ के बीच बैठने के लिए अपने पास जगह दी तो वह शख्स उसी का लैपटॉप, नगद रुपये और अन्य दो बैग उठाकर चलता बना था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, नई दिल्ली में रहने वाले पवनकुमार गुड़गांव में एक साबुन की एजंसी चलाते है। व्यापार के कुछ काम से वह सूरत आए थे और एक हफ्ते रहने के बाद सूरत से उज्जैन जाने के लिए वह बांद्रा-झाँसी एक्स्प्रेस ट्रेन के रिज़र्वेशन कोच में बैठे। भरुच रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स ने उससे विनंती की थी। मानवता के नाते उन्होंने उसे बैठने की जगह दे दी। 
भरूच से ट्रेन आगे बढने के बाद पवनकुमार को नींद लग गई थी और वह वडोदरा रेलवे स्टेशन जाने के बाद जाग गए। हालांकि नींद खुलने के बाद उनकी सीट के नीचे रखी ट्रॉली बैग और सीट पर रखी लैपटॉप बैग गायब थी। उनके सामान के साथ भरूच से सीट पर बैठा वह आदमी भी गायब था। जिसके चलते उन्होंने आसपास खोजबीन की थी। आसपास खोजबीन करने पर पता चला कि भरूच से बैठा वह अंजान शख्स वडोदरा से ट्रेन के चालू होते ही ब्रिज के पास उतर गया था और उसके हाथ में दो बैग भी थे। इसके चलते रेलवे पुलिस द्वारा पवन भाई ने रेलवे पुलिस में कुल मिलाकर 43 हजार के सामान की चोरी का  केस दर्ज करवाया है।