नर्स को लिफ्ट लेना भारी पड़ा, गाड़ी चालक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की

नर्स को लिफ्ट लेना भारी पड़ा, गाड़ी चालक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की

गाँव पहुंचाने के बहाने लड़की से की दुष्कर्म की कोशिश, गाँववालों को आता देख कार छोडकर भागा आरोपी

गुजरात में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म की कई घटनाएँ सामने आ रही है। ऐसे में ऐसा ही एक और केस गुजरात के वडोदरा से सामने आया है, जहां एक नर्स को लिफ्ट लेना भारी पड़ गया। नर्स जब अस्पताल से काम कर अपने घर जा रही थी, तभी एक इको गाड़ी के चालक ने लिफ्ट देने के बाद नर्स की एकलता का लाभ उठाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसके चलते नर्स ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की मांग की है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पावीजेतपुर तहसील के कराली इलाके की 23 वर्षीय नर्स बोडेली में एक निजी अस्पताल में काम करती है। 27 अप्रैल की शाम जब वह घर वापिस लौटने के लिए ढोकलिया चार रास्ते के पास गाड़ी की राह देख रहे थे। इसी दौरान वहाँ पर एक इको गाड़ी चालक आया और खुद कलाराणी की और जा रहा है कह जिसे आना है उसे बैठ जाने कहा। जिसके चलते नर्स और अन्य दो पैसेंजर उसकी गाड़ी में बैठ गए थे। इसके बाद कलाराणी पहुँचने पर वहाँ के यात्री उतर गए थे। 
गाड़ी चालक ने कहा की उसे और भी थोड़ा आगे जाना है तो नर्स ने उसे उसके गाँव छोड़ देने कहा। हालांकि नर्स का गाँव आने के बाद नर्स द्वारा गाड़ी रोकने को कहने के बावजूद चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और आगे रास्ते में झाड़ियों के पास गाड़ी रोककर नर्स के साथ जबरदस्ती करने लगा। नर्स ने दोनों हाथ से ज़ोर से धक्का दिया और वहाँ से गाँव की और भागने लगी। जिस पर गाड़ी चालक ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुये गाड़ी रिवर्स कर उसके पीछे गाड़ी ली। हालांकि युवती के चिल्लाने के कारण गाँव के आसपास के कुछ लोग वहाँ दौड़े चले आए थे। 
गाँव वालों को आता देख कर गाड़ी चालक गाड़ी वहीं छोडकर भाग निकला था। पूरी घटना के बारे में नर्स ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद कराली पीएसआई आर जे चोटलिया ने जांच शुरू की है। 
Tags: Vadodara