राजकोट : कुत्ते ने मचाया आतंक, एक मासूम समेत तीन लोगों को बनाया निशाना, बच्चे की हुई मौत

राजकोट : कुत्ते ने मचाया आतंक, एक मासूम समेत तीन लोगों को बनाया निशाना, बच्चे की हुई मौत

बच्चे को बचाने का प्रयास करने वाले मृतक के पिता समेत दो लोग भी बने कुत्ते का शिकार

राजकोट जिले के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राजकोट के एक इलाके में नौ महीने के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। साथ ही इस घटना के दौरान कुत्ते ने बच्चे को बचाने का प्रयास करने वाले मृतक के पिता समेत दो लोगों को भी काट लिया। इस घटना में नौ माह की मासूम की मौत से परिजनों में मातम छाया है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मूल निवासी परसभाई वसावा और उनकी पत्नी राजकोट के थेबचाड़ा गांव की सीम में लक्ष्मणभाई के खेत में काम करते हुए खेत में रह रहे थे। इस बीच उनका 9 महीने का बेटा साहिल कपड़े के पालने में झूल रहा था। उसी समय एक कुत्ता वहां काल बनकर आ गया।
पहले तो पालने में पड़े बच्चे की आंख में चोट लगी। जिसके बाद उसने गर्दन उठाकर वहां से भागने की कोशिश की। पूरे मामले ने बच्चे के चिल्लाने के कारण बच्चे के माता-पिता सहित खेत में काम करने वाले लोगों उस ओर गया। नतीजतन, बच्चे के माता-पिता सहित लोगों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने उन पर भी हमला कर दिया। हमले में बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसके पिता समेत दो अन्य घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए शहर के सिविल अस्पताल ले जाया गया।