राजकोट : पडोसी को बस इस लिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो घर की घंटी बजा रहा था!

राजकोट में रहने वाले मोंटू नाम के एक आपराधिक इतिहास वाले व्यक्ति ने की उसी के पड़ोस में रहने वाले किरीटभाई की हत्या

आज के समय में इंसान कितना असहनशील हो चुका है कि छोटी सी बात पर अपना आपा खो देता है। इस स्थिति में वो कोई भी बड़ा कदम उठा लेता है। राजकोट शहर में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। राजकोट में रहने वाले किरीटभाई की हत्या उसी के पड़ोस में रहने वाले मोंटू ने की। हालांकि मामले के कुछ ही घंटों के भीतर गांधीग्राम पुलिस ने हत्या के आरोपी मोंटू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में किरीटभाई की हत्या की चौंकाने वाली वजह सामने आई है। जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी हत्या के मामले में पहले ही जेल जा चुका है।
मिली जानकारी के अनुसार हत्या का प्रयास राजकोट शहर के गांधीग्राम थाना क्षेत्र के नागेश्वर में हुआ। गांधीग्राम पुलिस ने किरीट भाई को गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में आरोपी मोंटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और जीपी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया था। इलाज के दौरान किरीटभाई की मौत बाद में हत्या के प्रयास से हत्या में बदल गई। आरोपी मोंटू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह और मृतक एक दूसरे से परिचित थे। किरीटभाई मेरे घर अक्सर आया करते थे। वह मुझसे धार्मिक किताबों और सत्संग के बारे में बात कर रहे थे। कई बार मैं किरीटभाई के सत्संग से ऊब जाता था।
आरोपी ने आगे कहा, ''किरीटभाई शनिवार को मेरे घर आए थे, उस समय मैं गहरी नींद में सो रहा था। घर आने के बाद वह लगातार दरवाजे की घंटी बजा रहा था, जिससे मेरी नींद में खलल पड़ा और मुझे गुस्सा आ गया।'' फिर मैंने एक फावड़ा लिया और किरीटभाई की ओर दौड़ा और उसे मारा। इसके कारण उनके सिर व हाथ में भी गंभीर चोट आई। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए राजकोट के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।"