राजकोट : बूढ़ी मां ने पोते-पोती को छोटी सी बात पर टोका, तो बेटे ने मौत के घाट उतार दिया!

राजकोट : बूढ़ी मां ने पोते-पोती को छोटी सी बात पर टोका, तो बेटे ने मौत के घाट उतार दिया!

राजकोट जिले के जेतपुर में एक पुत्र ने अपनी ही माँ को जान से मार दिया, क्योंकि उसने उनके पुत्र और पुत्री को देर तक टीवी देखने के लिए डांट दिया था। पुत्र और पुत्री को डांटे जाने पर क्रोधित पिता ने अपनी माँ पर लकड़ी से हमला किया था, जिसके चलते बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जेतपुर तहसील के बावापिपलिया गाँव में रहने वाले कानजीभाई ने अपने छोटे भाई अनुभाई के खिलाफ माता चंपाबेन की हत्या की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार, कानजीभाई ने बताया कि उनके छोटे भाई अनुभाई, जिनका तलाक हो चुका है। अपने दोनों बेटे के साथ उनके घर पर ही रहते है। पिछली 20 तारीख को रात को अनुभाई के दोनों बच्चे जब टीवी देख रहे थे तो उनकी दादी चंपाबेन को दोनों बच्चों को देर तक टीवी देखने के लिए डांटा था। 
संतानों को डांट पड़ने पर अनुभाई दौड़े चले आए और अपनी माँ को लकड़ी के फटके से मार दिया था। जिसके चलते माँ के सर में से खून निकलने लगा था। जब उन्होंने उसे देखा तो वह लड़की लेकर भाग गया था। कानजीभाई तुरंत ही अपनी माँ को जेतपुर अस्पताल ले गए। जहां से राजकोट और उसके बाद अहमदाबाद अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इसके बाद भी उनकी मृत्यु हो गई थी। जिसके चलते कनुभाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था।