राजकोट : किशन भरवाड की हत्या के विरोध में निकली रैली पर पुलिस ने डंड़े बरसाए

राजकोट : किशन भरवाड की हत्या के विरोध में निकली रैली पर पुलिस ने डंड़े बरसाए

अहमदाबाद के पास धंधुका निवासी किशन भरवाड़ की विगत 25 जनवरी के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

गुजरात के बहुचर्चित किशन भरवाड़ हत्याकांड मामले से जुडी एक खबर सामने आई है। राजकोट में युवाओं ने किशन भरवाडी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन रैली निकली। इस रैली पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। जिससे कई युवक भाग खड़े हुए। जबकि कई युवकों को बाइक खड़ीकर भाग गये। राजकोट पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज में एक युवक के सिर में भी चोट आई है।
जानकारी के अनुसार पुलिस ने किशन की हत्या के विरोध में जुटे 2000 हजार युवकों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी का प्रयोग किया और प्रदर्शन कर रहे युवकों को दौड़कर मारा। आपको बता दें कि अहमदाबाद के पास धंधुका निवासी किशन भरवाड़ की विगत 25 जनवरी के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश है, इसीलिए राजकोट में ये प्रदर्शन रैली निकाली गई और वहीं राज्य भर के मालधारी समाज ने आज हर जिले के कलेक्टर को एक आवेदन पत्र सौंपकर किशन भरवाड़ को न्याय दिलाने की मांग की।
राजकोट में धंधुका के किशन भारवाड़ की हत्या का भी गहरा असर पड़ा है। राजकोट में भरवाड़ समाज और अन्य हिंदुत्ववादी संगठनों की एक विशाल रैली हुई। राजकोट में युवकों ने अलग-अलग बैनरों के साथ विरोध प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर कार्यालय तक मार्च निकाला। जिला कलेक्टर कार्यालय में पुलिस के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। भरवाड़ समुदाय ने किशन भरवाड़ की हत्या को आतंकवादी कृत्य बताते हुए रैली में आतंकवाद की धाराएं जोड़ने की मांग की है। हिंदुत्ववादी संगठन भी विरोध में शामिल हुए। अहमदाबाद में भी मालधारी समाज ने कलेक्ट्रेट से मांग की है कि किशन भारवाड़ की हत्या की साजिश में शामिल सभी आरोपियों का एनकाउंटर किया जाए।