राजकोट : शादी की लालच देकर पीज़ा सेंटर के मैनेजर ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

राजकोट : शादी की लालच देकर पीज़ा सेंटर के मैनेजर ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

मथुरा जाने का बहाना देकर पीज़ा सेंटर का मैनेजर ने दिया युवती को धोखा

गुजरात के राजकोट में से फिर एक बार मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां राजकोट के डोमिनोज पीज़ा में नौकरी करने वाली युवती ने डोमिनोज पीज़ा में मैनेजर ने उसके साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की थी। पीज़ा सेंटर का मैनेजर मूल रूप से उत्तरप्रदेश का था और एक साल एसे महिला को शादी का लालच देकर अपनी हवस को संतोष रहा था। पर शादी की बात सामने आते ही वह भाग गया था। जिसके चलते महिला ने एट्रोसिटी के तहत मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मैनेजर की पहचान उमेश शर्मा के नाम से की गई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, राजकोट में गांधीग्राम में एक रूम भाड़े पर रख कर रह रही थी। जिसके बाद उसे राजकोट के 150 फीट रिंगरोड पर स्थित डोमिनोज पीज़ा में नौकरी मिली थी। यहाँ उसका परिचय मैनेजर उमेश शर्मा से हुई थी। उमेश बार-बार युवती को अपने पास बार-बार बुलाता था। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, उमेश ने युवती को कोल्ड रूम में बुलाकर उसके साथ संबंध स्थापित करने का प्रयास किया था। जब युवती ने उसे मना किया तो उसने उसे नौकरी में से निकाल देने की धमकी दी। 
अपनी नौकरी बचाने के लिए वह पिछले एक साल से अधिक समय से उमेश की शोषण का शिकार बन रही थी। शादी की लालच देकर उमेश ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था। पर एक महीने पहले ही वह मथुरा जाने का बोल वहाँ से भाग निकला था और वापिस नहीं आया। युवती जब उमेश को फोन करती तो वह उसे गोल-गोल जवाब देने लगा। आखिर उमेश ने शादी के लिए मना कर दिया और वहाँ से बेंगलोर भाग गया था। जिसके चलते डोमिनोज पीज़ा के मैनेजर उमेश शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।