अहमदाबाद : एयरपोर्ट पर शुरू हुई 'ग्रीन' कार वॉश की अनूठी सुविधा, सिर्फ 20 मिनट में कार साफ हो जाएगी

अहमदाबाद : एयरपोर्ट पर शुरू हुई 'ग्रीन' कार वॉश की अनूठी सुविधा, सिर्फ 20 मिनट में कार साफ हो जाएगी

अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कई नई सुविधाएं शुरू की गई हैं

 अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कई नई सुविधाएं शुरू की गई हैं। अब इस एयरपोर्ट पर एक अनूठी ग्रीन कार वॉश सुविधा शुरू की गई है। सरदार वल्लभभाई पटेल हवाई अड्डे पर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पर्यावरण के अनुकूल कार धोने की सेवा शुरू की गई है। इस सुविधा के जरिए एयरपोर्ट पर पहुंचने वाला शख्स महज 20 मिनट में अपनी कार की धुलाई करवा सकेगा। एयरपोर्ट पर क्लीन कार्ट की ओर से यह सुविधा शुरू की गई है।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सुविधा शुरू


अहमदाबाद का सरदार वल्लभभाई पटेल हवाई अड्डा गुजरात का सबसे बड़ा हवाई अड्डा है और यहाँ लगातार यातायात रहता है। हवाई अड्डे पर एक नई कार धोने की सुविधा शुरू की गई है। यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कार धोने के लिए पर्यावरण अनुकूल सेवा शुरू की गई है। जिसमें सिर्फ 20 मिनट में कार धुल जाएगी। एयरपोर्ट पर पिकअप और ड्रॉपिंग के लिए आने वाले लोग इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। यहां कार सिर्फ 20 मिनट में 1.5 लीटर पानी से धुल जाएगी।

एयरपोर्ट की पार्किंग में खड़ी कारों को यहां धोया जा सकता है

एयरपोर्ट की पार्किंग में खड़ी कारों को यहां धोया जा सकता है। यात्री कार पार्क कर जा सकते हैं और जब तक वे लौटेंगे तब तक उनकी कार साफ हो जाएगा। कार वॉश की सुविधा के लिए प्री-बुकिंग की भी व्यवस्था की गई है। इस सुविधा का लाभ सभी लोग उठा सकते हैं। यहां कार धोने के लिए करीब 1.5 लीटर पानी के साथ बायो-डिग्रेडेबल क्लीनिंग फॉर्मूला का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके लिए एक विशेष किट तैयार की गई है। कार धोने के लिए हवाई अड्डे पर एक गुणवत्तापूर्ण पार्किंग सुविधा स्थापित की गई है।
Tags: 0