गुजरात चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद मिले इन दो कांग्रेसी नेताओं की आंखें भर आईं!

गुजरात चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद मिले इन दो कांग्रेसी नेताओं की आंखें भर आईं!

अहमदाबाद के दो कांग्रेसी नेताओं ग्यासुद्दीन शेख और इमरान खेडावाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहर के दरियापुर और जमालपुर विधानसभा क्षेत्र के दोनों ही कांग्रेसी उम्मीदवार एक-दूसरे को मिलकर भावुक हो गये। दोनों ने नेताओं ने एक-दूसरे को सांत्वना दी। बता दें कि ग्यसुद्दीन शेख इस बार दरियापुर से कांग्रेसी टिकट पर चुनाव लड़े थे और हार गये। वहीं इमरान खेडावाला जमालुपर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के गले मिल रहे हैं और उनकी आखें नम हैं। इमरान खेडावाला की जीत पर ग्यासुद्दीन शेख ने बधाई दी। उधर इमरान ने ग्यासुद्दीन को ढांढस बंधाते हुए हिम्मत दिलाई। 


गौरतलब है कि अहमदाबाद शहर की चार सीटों में से इस बार कांग्रेस दो सीटों पर जीत हासिल कर सकी। शहर की बापूनगर सीट से हिंमतसिंह पटेल की हार हुई है। जबकि दाणिलीमडा सीट से शैलेष परमार जीत गये हैं। अन्य दो सहटों वरियापुर से भाजपा के कौशिक जैन जीते हैं। उन्होंने ग्यासुद्दीन शेख को हराया। वहीं जमालपुर से कांग्रेसी इमरान खेडावाला ने भाजपा के भूषण भट्ट को परास्त किया।
Tags: Ahmedabad