अहमदाबाद : प्रधानमंत्री मोदी आज से गुजरात दैरे पर, वापी में करेंगे रोड शो

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री मोदी आज से गुजरात दैरे पर, वापी में करेंगे रोड शो

पीएम नरेन्द्र मोदी शनिवार से गुजरात में प्रचार करेंगे, वे वापी से बीजेपी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

पीएम नरेन्द्र मोदी शनिवार से गुजरात में प्रचार करेंगे। वे वापी से बीजेपी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के बाद दमन के डाभेल चेक पोस्ट से वापी के चला इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो होगा। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वलसाड जुजवा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

 कानू देसाई ने रूट का किया निरीक्षण


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए वलसाड जिला भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं और संगठन ने तैयारी कर ली है। वलसाड की पारडी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कनु देसाई ने भी प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के रूट का निरीक्षण किया। उधर, वलसाड जिला पुलिस प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में 9 एसपी, 17 डीएसपी, 40 पीआई, 90 पीएसआई और 1500 पुलिसकर्मी शामिल होंगे।
गुजरात में चुनाव जोरों पर है और इस बार चुनाव दिलचस्प हो गया है। सोशल मीडिया पर बीजेपी और आप आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं, तो दूसरी तरफ मोदी के पीछे और आखिरी में राहुल गांधी भी प्रचार के लिए सभाएं करने आएंगे, लेकिन मास्टरस्ट्रोक मारने के लिए मशहूर प्रधानमंत्री मोदी इस बार न सिर्फ सभाएं बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे।

पीएम मोदी का 20 नवंबर का कार्यक्रम


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में कुल 25 रैलियां कर प्रचार करने जा रहे हैं, उनकी रैलियों की योजना बड़े पैमाने पर बनाई गई है और इस कार्यक्रम की तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 नवंबर को सौराष्ट्र के दौरे पर जाने वाले हैं। सौराष्ट्र में वे वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाड जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी इन चार जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

 बीजेपी के चुनाव अभियान की कमान पीएम मोदी संभालेंगे


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर गुजरात दौरे पर आने वाले हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार के लिए वलसाड के नानापोंढा पहुंचे थे। जहां उन्होंने सभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि गुजरात बीजेपी जितना प्रचार का समय मुझसे मांगेगी, उतना समय मुझे देना पड़ेगा। बीजेपी गुजरात में प्रचार के लिए जितना समय चाहेगी, मैं दूंगा। प्रधानमंत्री मोदी अपने वादे के मुताबिक आने वाले दिनों में एक के बाद एक गुजरात में चुनावी रैलियां करने वाले हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अन्य स्टार प्रचारक भी गुजरात के लगातार दौरे पर रहेंगे। बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों के नामों का ऐलान किया है। इस लिस्ट में पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, ​​भूपेंद्र पटेल, मनोज तिवारी, रवि किशन के नाम भी शामिल हैं। साथ ही गुजरात के स्थानीय नेता और मंत्री भी स्टार प्रचारक के रूप में अहम भूमिका निभाएंगे।
Tags: 0