अहमदाबाद : किशोरों के साथ मिलकर पुलिस को छकाने वाला गिरोह हिरासत में, कई अपराधों को दिया अंजाम

अहमदाबाद : किशोरों के साथ मिलकर पुलिस को छकाने वाला गिरोह हिरासत में, कई अपराधों को दिया अंजाम

अहमदाबाद -गांधीनगर इलाके में लंबे समय से चोरी, डकैती और सेंधमारी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है

अहमदाबाद की निकोल पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। अहमदाबाद और गांधीनगर इलाके में लंबे समय से चोरी, डकैती और सेंधमारी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गौरतलब है कि इस गिरोह में दो नाबालिगों समेत कुल छह लोग शामिल हैं। पता चला है कि इन सभी लोगों ने चोरी की कई वारदातें की हैं।

आरोपी ने अपना एक अपराध कबूल कर लिया है


निकोल पुलिस को सूचना मिली कि निकोल थाने में दर्ज अपराध के आरोपी भागने वाले हैं, सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ शुरू की। इसके साथ ही आरोपी ने अपना एक अपराध भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से विभिन्न अपराधों से संबंधित मुद्दामाल भी बरामद की है। ज्यादातर आरोपी अहमदाबाद के मेघानीनगर इलाके के रहने वाले हैं।

तीन लाख से अधिक मूल्य का कीमती सामान जब्त


पुलिस ने तीन लाख से अधिक मूल्य का कीमती सामान जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने नरोडा, निकोल, डभोडा, चिलोड़ा थाना क्षेत्र में 10 से अधिक अपराध किए हैं। इसमें लूटपाट, चोरी और छापेमारी जैसे अपराध शामिल हैं। पुलिस ने अर्जुन राठौर, संजू गोहेल, सूरज विश्वकर्मा, अनिकेत दिवाकर समेत 2 अन्य किशोरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मामले में आगे की जांच की


गौरतलब है कि इन सभी आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई अपराध दर्ज किए जा चुके हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धाराओं के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या इन लोगों में कोई और भी शामिल है? क्या इन लोगों ने इसके साथ और कोई अपराध किया है? इन सभी दिशा-निर्देशों की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी को रिमांड पर लिया जा रहा है।
Tags: 0