अहमदाबाद : चुनाव से पहले हार्दिक पटेल को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, मेहसाणा जिले में कर सकेंगे प्रवेश

अहमदाबाद : चुनाव से पहले हार्दिक पटेल को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, मेहसाणा जिले में कर सकेंगे प्रवेश

बीजेपी के वीरमगाम प्रत्याशी हार्दिक पटेल को नामांकन फॉर्म भरने से एक दिन पहले उच्च न्यायालय ने मेहसाणा जिले में प्रवेश की अनुमति दी

 चुनाव से पहले हार्दिक पटेल को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। वह मेहसाणा जिले में 1 साल तक प्रवेश कर सकते हैं। भाजपा ने जहां वीरमगाम सीट से हार्दिक पटेल को मैदान में उतारा है, वहीं हार्दिक पटेल को मेहसाणा जिले में प्रवेश की उच्च न्यायालय की अनुमति उनके लिए राहत भरी खबर है।

फॉर्म भरने से एक दिन पहले ही राहत 


नामांकन फॉर्म भरने से एक दिन पहले हाई कोर्ट ने हार्दिक पटेल को बड़ी राहत दी है। गुजरात हाई कोर्ट से बीजेपी के वीरमगाम प्रत्याशी हार्दिक पटेल को राहत मिली है। उन्हें एक साल के लिए मेहसाणा जिले में प्रवेश की अनुमति दी गई है। उल्लेखनीय है कि विरमगाम सीट पर बीजेपी 15 साल तक जीत नहीं पाई है। डॉ. तेजश्रीबेन दिलीपकुमार पटेल ने 2017 के चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा, लेकिन उन्हें कांग्रेस के लाखाभाई भारवाड़ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। कांग्रेस प्रत्याशी को 76 हजार 178 वोट मिले। जबकि भाजपा प्रत्याशी को 69 हजार 630 वोट मिले।

भाजपा ने 182 में से 160 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है


पहले चरण से 89 में से 84 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है। जिसमें 84 में से 14 महिलाओं को पहले चरण में शामिल किया गया है। इसके साथ ही 4 डॉक्टर और 4 पीएचडी को बीजेपी उम्मीदवार घोषित किया गया है। घाटलोडिया से मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, वीरमगाम से हार्दिक पटेल, वाव से स्वरूप ठाकोर, थराद से शंकर चौधरी, जेतपुर से जयेश रादडिया, जसदान से कुंवरजी बावलिया, मजुरा से हर्ष संघवी चुनाव लड़ेंगे।  वीनू मोरडिया कतारगाम से, जवाहर चावड़ा माणावदर से, शंभूप्रसाद टुंडिया गडढा से, प्रद्युम्न सिंह जडेजा अबडासा से, कांति अमृतिया मोरबी से चुनाव लड़ेंगे।
Tags: 0