अहमदाबाद : ' फोन नहीं उठाते तुम्हें बहुत चर्बी हो गई है' कहते हुए मित्रों ने युवक पर किया हमला

शहर के अमराईवाड़ी इलाके में देर रात दो दोस्तों ने एक युवक पर हमला कर दिया

अहमदाबाद शहर के अमराईवाड़ी इलाके में देर रात दो दोस्तों ने एक युवक पर हमला कर दिया। युवक ने अपने दोस्त से कहा मैं तुम्हारे साथ भाईचारा नहीं चाहता, इसलिए मैं तुम्हारा फोन नहीं उठाता। इतना कहते ही दो दोस्तों ने मिलकर युवक पर डंडे से हमला किया और फिर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।
 

'तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाते, बहुत चर्बी चढ़ गई है'

 
अमरीवाड़ी क्षेत्र के कादरी वकील की चाल निवासी सतीश यादव ने सुनील उर्फ ​​कार्टून गुप्ता और कुलदीप उर्फ ​​अतुल तोमर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सतीश यादव कांकरिया में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करके अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। बीती रात सतीश जब घर के पास एक पान पार्लर में मसाला खाने गया था तो अमरीवाड़ी गुप्तानगर चार मालिया निवासी सुनील उर्फ ​​कार्टून और बाबूलाल चाल निवासी कुलदीप तोमर उसके पास पहुंचे। जिससे सुनील ने कहा, तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाते, तुम्हे बहुत चरबी चढ़ गई है। सुनील की बात सुनकर सतीश ने कहा कि मैं अब तुम्हारे साथ भाईचारा नहीं करना चाहता, इसलिए तुम्हारे फोन नहीं उठा रहा हूं।
 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

सतीश की बात सुनकर सुनील भड़क गया और गाली बोलते हुए सतीष को पीटने लगा। सुनील कहीं से लकड़ी की लाठी लेकर आया और सतीश के सिर पर वार कर दिया। इसी बीच कुलदीप ने अपना चाकू निकाला और सतीश पर वार कर दिया। चीखते-चिल्लाते घायल सतीश के पास खड़े लोग दौड़ पड़े, जबकि सुनील और कुलदीप भाग गए। अमरीवाड़ी पुलिस ने सुनील और कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

छोटी-छोटी बातों पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं

इसी तरह की एक और घटना दाणीलिमडा में भी देखने को मिली है। हाईटेक के दौर में लोगों का स्वभाव गुस्सैल और कट्टर हो गया है, जिससे छोटी-छोटी बातों पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। दोस्ती न रखने, पैसे नहीं देने, किसी के सामने देखने, जैसे कई छोटी-छोटी बातों में आज लोग एक-दूसरे पर जानलेवा हमले कर रहे हैं। आज कुछ युवा खुद को डॉन समझते हैं और इसी वजह से अपने साथ हथियार लेकर चलते हैं। शहर में आए दिन बड़ी संख्या में युवक पुलिस की गिरफ्त में आते हैं। जिनके पास चाकू और धारदार हथियार हैं। इसी तरह की बहस होने पर युवक दूसरे पर चाकू या हथियार लहराते हैं। जिससे उनके लिए जेल जाने के दिन आ जाते हैं।
 

दाणीलिमड़ा में युवक पर चाकू से हमला

 
दाणीलिमड़ा इलाके में बॉम्बे होटल के पास रहने वाले इश्तियाक सलमानी ने दाणीलिमड़ा थाने में चांद और उसके दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। गत रोज इश्तियाक और उसका दोस्त तस्लीम रात के खाने के लिए गए, चांद और उसका दोस्त इश्तियाक के पास आए और बिना वजह गाली-गलौज करने लगे। जब इश्तियाक ने गाली देने के विरोध किया तो चांद गुस्से में आ गया और मारपीट करने लगा। चांद और उसके दोस्त ने चाकू निकाला और इश्तियाक पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। तस्लीम इस घटना को देखकर चिल्लाने लगा। घायल इश्तियाक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि चांद और उसका दोस्त भाग गए। इस मामले में दाणीलिमड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Tags: 0