अहमदाबाद : बनासकांठा के पेडछाल गांव में विपुल चौधरी के समर्थन में अरबुदा सेना का महासम्मेलन

अहमदाबाद  : बनासकांठा के पेडछाल गांव में विपुल चौधरी के समर्थन में अरबुदा सेना का महासम्मेलन

बड़ी संख्या में बाइक सवारों ने निकाली रैली

बनासकांठा जिले के पेडछाल गांव में विपुल चौधरी के समर्थन में अरबुदा सेना का महासम्मेलन हुआ। इस सम्मेलन में बाइक रैली का भी आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में बाइक सवार 'जय अर्बुदा' के नारों के साथ शामिल हुए।

विशाल बाइक रैली का भी हुआ आयोजन 


चौधरी समाज की इस आम सभा में बनासकांठा समेत 4 जिलों की चौधरी समाज की नेता समेत महिलाएं मौजूद थीं। चौधरी समाज नेता विपुलभाई चौधरी की शीघ्र रिहाई की भावना से आयोजित महासम्मेलन से पहले समाज की एकता को दर्शाने के लिए विशाल बाइक रैली निकाली गयी। गांव पमरू से शुरू हुई रैली में युवाओं ने 'विपुलभाई तुम आगे बढो, हम तुम्हारे साथ है' के नारे लगाए। सभा स्थल पर आई बाइक रैली में सम्मान के साथ समाज का प्रतीक पगड़ी (साफा) संतों एवं अग्रणियों ने मंच पर लाया। पगड़ी का पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया और दीप प्रज्ज्वलित कर महासम्मेलन की शुरुआत की।

हम उनकी दिवाली खराब कर देंगे : मोगजी चौधरी


अरबुदा सेना की एकता रथ इस समय समाज को संगठित करने के लिए 1253 गांवों में घूम रही है। अरबुदा सेना के मेहसाणा जिले के अध्यक्ष मोगजीभाई चौधरी ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के लिए विपुलभाई की चुनाव के समय में जो गिरफ्तारी की गई है वह उचित नहीं है। ऐसा गलत निर्णय कर चौधरी समाज को नीचा दिखाने की गलत हरकत करने वालों को समाज कभी माफ नहीं करेगा। अगर हमारी दिवाली खराब होती है, तो हम उनकी दिवाली बिगाड़ देंगे। विपुल चौधरी के समर्थन में 30 तारीख को गांधीनगर में महापंचायत होगी।

भाजपा की गौरव यात्रा पर हमला


अरबुदा सेना के अधिवेशन में दियोदर के कांग्रेस विधायक शिवभाई भूरिया, आप के दियोदर विधानसभा उम्मीदवार भीमाभाई चौधरी, आप दिसा विधानसभा उम्मीदवार रमेशभाई चौधरी सहित बड़ी संख्या में अरबुदा सेना के अग्रणी मौजूद थे। इस दौरान बीजेपी की गौरव यात्रा पर हमला किया गया था। अरबुदा सेना के बनासकांठा जिलाध्यक्ष सरदार पटेल ने धमकी देते हुए कहा कि अगर विपुल चौधरी को रिहा नहीं किया गया तो हम भाजपा के राजनीतिक कार्यक्रमों का विरोध करेंगे।

45 दिन बाद जेल में होंगे सभी : रमेश पटेल


आप के उम्मीदवार रमेशभाई पटेल ने भी अरबुदा सेना के मंच से भाजपा पर हमला बोला। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास 45 दिन बचे हैं जिसके बाद सभी जेल में जाएंगे। अरबुदा सेना बनासकांठा की पांच सीटों को प्रभावित कर सकती है। बनासकांठा जिले में वर्तमान में भाजपा के पास नौ में से केवल दो सीटें हैं और कांग्रेस के पास पांच सीटें हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में अरबुदा सेना भाजपा के लिए सिरदर्द साबित हो सकती है।
Tags: 0