अहमदाबाद : एम्ब्रोडरी की फैक्ट्री में चल रहा था जुआखाना, पुलिस ने नौ लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने जुआघर से 38,700 नकद समेत कुल 73,000 का माल बरामद किया

कोरोना महामारी के बाद लोगों की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई है कि वे शार्टकट से पैसा कमाने के लिए अपराध की राह पर चल पड़े हैं। ऐसे ही एक मामले का पर्दाफाश कृष्णानगर पुलिस ने किया है। जिसमें अमरोदरी की फैक्ट्री के मालिक एक युवक ने रातों-रात पैसा कमाने के लालच में जुआ क्लब खोल दिया है। युवक ने अपनी फैक्ट्री में जुआ क्लब खोला था, जिसमें उन्हें 2500 रुपए प्रतिदिन का किराया मिल रहा था।

गुप्त सुचना के आधार पर की कार्यवाही


आपको बता दें कि कृष्णानगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ठक्करनगर चार रास्ता के पास श्रीति कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर कढ़ाई की फैक्ट्री है, जिसमें जुआ क्लब चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कल देर रात छापेमारी की, जिसमें जुआ क्लब चलाने वाले मुख्य सूत्रधार समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जुआघर से 38,700 नकद समेत कुल 73,000 का माल बरामद किया है। पूछताछ में पता चला है कि नितेश वागसिया नाम का शख्स जुए का अड्डा चलाता था। जिसकी पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि अमरोदरी फैक्ट्री राजेश उर्फ ​​राजूभाई राजपारा की है और उसने जुआ खेलने के लिए किराए पर दिया था।

दैनिक भाड़े के लिए मालिक ने भाड़े पर दी फैक्ट्री


पुलिस पूछताछ में सामने आई जानकारी के अनुसार नीतेश राजेश को प्रतिदिन 2500 रुपये जुए के लिए जगह देने के लिए देता था। कृष्णानगर पुलिस ने मुखबिर नितेश वागसिया, हिम्मत पटेल, चिराग पटेल, भवर सिंह बाली, जगदीश पटेल, जितेंद्र सिंह चावड़ा, नितिन सिंह मराठी, हितेश गोंदलिया और चिंतन भवन को गिरफ्तार किया है। राजेश की अमरोदरी फैक्ट्री भले ही अच्छी चल रही थी, लेकिन उसने कुछ रुपये के लालच में नितेश को जुआ खेलने की अनुमति दे दी। पुलिस ने छापेमारी की तो फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों ने इकट्ठा होकर पुलिस टीम को घेर लिया। छापेमारी के दौरान मामला बिगड़ने से पहले ही पुलिस चतुराई से सभी आरोपियों को थाने ले आई थी। जहां अपराध दर्ज किया गया था। पुलिस ने नौ जुआरियों को गिरफ्तार कर फैक्ट्री मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
Tags: Ahmedabad