अहमदाबाद : कांग्रेस ने हर चुनाव में मेरे लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया : पीएम मोदी

अहमदाबाद : कांग्रेस ने हर चुनाव में मेरे लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने राजकोट के जाम कंडोरना में जनसभा को संबोधित किया

पीएम मोदी ने राजकोट के जाम कंडोरना में एक जनसभा को संबोधित किया। इस बीच पीएम मोदी ने 'मौत का सौदागर' वाले बयान का जिक्र करते हुए एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात ने जिन लोगों को नकारा, उनके सारे खेल बेकार गए। उन्होंने हर चुनाव में मेरे लिए किन-किन शब्दों का इस्तेमाल किया? कभी-कभी 'मौत का सौदागर' से लेकर कुछ भी बाकी नहीं रखा, लेकिन गुजरात ने हर बार जोरदार जवाब दिया है। 

गुजरात सभी अपमानों को मिटाकर चमक रहा है

पीएम मोदी ने कहा कि मैं दिल्ली में बैठा हूं इसलिए दूर तक देख सकता हूं। अगर आप स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहे हैं तो आपको नहीं पता होगा कि गेंद कहां जा रही है लेकिन जब आप इसे टीवी पर देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि गेंद कहां जा रही है। पिछले चुनाव में जिन लोगों को गुजरात ने नकारा था, वे गुजरात के हितों के खिलाफ एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। उसने मुझे भी परेशान करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। साथ ही गुजरात को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कोर्ट कचहरी का इस्तेमाल किया और गुजरात को बदलने की कोशिश की लेकिन गुजरात आज इन सभी अपमानों को मिटाकर चमक रहा है।

वोट के लिए किस तरह के खेल खेले जाते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है

पीएम मोदी ने कहा कि वोट के लिए किस तरह के खेल खेले जाते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है। ये सभी उनके खेल व्यर्थ थे। हर चुनाव में मेरे लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता था। पीएम ने कहा कि उन्होंने एक नया कदम उठाया है, अब उनके कदम को समझने की जरूरत है। आपने देखा होगा कि इस बार कांग्रेस कोई बैठक नहीं कर रही है, कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर रही है और यहां तक ​​कि मोदी को निशाना भी नहीं बना रही है। साथ ही गाली-गलौज का इस्तेमाल नहीं करती, इसलिए वह नई चाल खेल रही है और उससे सतर्क रहने की जरुरत है। 
Tags: 0