अहमदाबाद : कार चढ़ा कर बुलेट सवार की हत्या करने वाले दो धराए, घटना स्थल से मिले कारतूस का रहस्य बरकार

अहमदाबाद : कार चढ़ा कर बुलेट सवार की हत्या करने वाले दो धराए, घटना स्थल से मिले कारतूस का रहस्य बरकार

अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में पैसों के लेन-देन के विवाद में दो युवकों ने एक युवक की कार से कूचल कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले में शामिल दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अपनी कार से बुलेट सवार को टक्कर मार कर बाइक पर सवार तीन लोगों पर कार चढ़ा दी थी। इस मामले में घटना स्थल ने से कारतूस भी मिला था, जिसको लेकर खुलासा होना बाकी है। गिरफ्तार युवक हैं संग्राम सिंह सिकरवार एवं शिवम उर्फ काकू तोमर।


इस मामले के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार दो दिन पहले शहर के वटवा इलाके में रहने वाला मौलिक जोशी अपने मित्र राजन और शुभम के साथ अन्य दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर लौट रहे थे। तीनों बुलेट पर सवार होकर वस्त्राल स्थित जलपरी सोसायटी से लौट रहे थे। उसी समय एक गाड़ी में संग्राम एवं शिवम आऐ और उन्होंने अचानक कार से बुलेट को टक्कर मार दी। आरोपियों ने टक्कर के बाद बार-बार कार को बुलेट पर चढ़ाया। इस कृत्य के दौरान मौलिक जोशी नामक युवक की मौत हो गई। राजन और शुभम घायल हैं।


इस घटना के संदर्भ में पड़ताल करने पर पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक जिंदा कारतूस मिला था। पुलिस को आशंका है कि घटना के वक्त बुलेट पर सवार तीन युवकों में से किसी एक के पास हथियार था। पुलिस इसकी पड़ताल घायल युवकों से पूछताछ करके कर रही है।


पुलिस की पड़ताल में यह भी सामने आया है कि संग्राम सिंह और राजन के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा था। विवाद वीसी के दस लाख रुपयों को लेकर बताया गया है। बता दें कि हत्या को अंजाम देने वाले संग्राम सिंह और शिवम पर भूतकाल में मारपीट और शराब की हेराफेरी के केस भी दर्ज हैं। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।