अहमदाबाद : आवारा मवेशियों की चपेट में आने से युवक की मौत

अहमदाबाद : आवारा मवेशियों की चपेट में आने से युवक की मौत

दो मासूम बेटियां व उसकी पत्नी पर टूटा दुःखों का पहाड़

 अहमदाबाद के नरोडा इलाके में बाइक सवार एक युवक का वाहन मवेशियों से टकरा जाने से युवक के सिर में गंभीर चोट लगने पर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मस्तिष्क में मल्टीपल हेमरेज के कारण भाविन पटेल की मौत हुई है। इस घटना को लेकर लोग फिर से प्रशासन के खिलाफ गुस्सा दिखा रहे हैं। एएमसी की लापरवाही का एक और सबूत सामने आया है।

परिवार ने युवक के अंग दान करने का फैसला किया 


शहर में आवारा पशुओं का आतंक जारी है। नरोडा के एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। युवक की मौत से परिजन अनाथ होगए हैं। जिसके बाद परिवार ने युवक के अंग दान करने का फैसला किया है।  उधर, परिवार ने मांग की है कि एएमसी के जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। आवारा पशुओं द्वारा कुचले जाने से युवक के मस्तिष्क में मल्टीपल हेमरेज हुआ। युवक अपनी पत्नी के साथ जा रहा था कि तभी एक गाय उसके ऊपर आ गई। प्रशासन की घोर लापरवाही के कारण युवक की जान चली गई। हाईकोर्ट के फैसले के बाद भी प्रशासन नींद में है।


जिम्मेदार अधिकारियों और पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की जाए


अहमदाबाद में पिछले कई सालों से आवारा मवेशियों का त्रास देखा जा रहा है और आवारा मवेशियों के कारण कई लोगों की जान भी जा चुकी है। अहमदाबाद में एक और युवक सड़क पर आवारा मवेशियों का शिकार हो गया है। आवारा जानवरों को पिंजरे में कैद करना सिर्फ कागजों पर ही लगता है। एएमसी की लापरवाही से एक होनहार युवक की मौत हो गई है। एएमसी की लापरवाही से भावीन पटेल के परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। भाविन पटेल नरोडा इलाके में दो छोटी बेटियों और पत्नी के साथ रहता था। परिवार की आय का एकमात्र स्रोत भाविन पटेल की मौत एएमसी की लापरवाही से हुई है। परिवार की मांग है कि जिम्मेदार अधिकारियों और पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की जाए। एएमसी के अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की जा रही है। परिवार ने मृत्यु के बाद भी जीवित रहने के लिए भाविन पटेल के अंगों को दान करने का फैसला किया है।
Tags: