अहमदाबाद : नवरात्रि के बाकी दिनों में भी रहेगा बारिश का कहर?

अहमदाबाद : नवरात्रि के बाकी दिनों में भी रहेगा बारिश का कहर?

बारिश के बिलन बनने से खेलैयाओं में चिंता

कोरोना के  दो साल बाद इस साल की नवरात्रि सभी खेलैयायों के लिए खास है। दो साल से खेलैया गरबा खेलने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन खेलायाओं के लिए बारिश बिलन बनता दिख रहा है। नवरात्रि की पहली रात में जब मेघराजा का आगाज हुई तो अगले तीन दिनों तक बारिश की भविष्यवाणी की गई है, जिससे खेलैयाओं में चिंता व्य़ाप्त है।

मौसम विभाग का पूर्वानुमान


मौसम विभाग के मुताबिक अहमदाबाद में अगले तीन दिनों तक बारिश होगी। इस दौरान सामान्य और छिटपुट बारिश होगी। हालांकि भारी बारिश की कोई संभावना नहीं है। सौराष्ट्र में छिटपुट बारिश की संभावना है। हालांकि उत्तर गुजरात में तीन दिन बाद बारिश की कोई संभावना नहीं है। लेकिन दक्षिण गुजरात में बारिश हो सकती है। 
प्रतिकारात्मक तस्वीर

अब तक 29 फीसदी अधिक बारिश रिकॉर्ड की जा चुकी है


कच्छ की बात करें तो कच्छ से मानसून की विदाई शुरू हो गई है। हालांकि, पूर्ण विदाई में समय लगेगा। सिस्टम बनने से वर्तमान में बारिश की स्थिति देखी जा रही है। शहर का तापमान 34 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है। अहमदाबाद में कुछ छिटपुट बारिश हो सकती है, सीजन की अब तक 29 फीसदी अधिक बारिश रिकॉर्ड की जा चुकी है। इस प्रकार, राज्य में अगले तीन दिनों तक बारिश की भविष्यवाणी की गई है। जिससे मेघराजा खेलायाओं के रंग में भंग डाल सकते हैं।
Tags: 0