अहमदाबाद : आंगड़िया पेढ़ी में दिन दहाड़े 71.44 लाख की लूट, पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपियों को दबोच लिया

अहमदाबाद : आंगड़िया पेढ़ी में दिन दहाड़े 71.44 लाख की लूट, पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपियों को दबोच लिया

पुलिस ने आंगड़िया फर्म के एक कर्मचारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है

वढवाण मार्केटिंग यार्ड स्थित पी.एम. आंगड़िया फर्म में 71.44 लाख रुपये की लूट की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर कुछ ही घंटों में घटना का पर्दाफाश कर दिया। इस घटना को आंगड़िया पेढ़ी का कर्मचारी ही अपने अन्य साथी के साथ अंजाम दिया था।  पुलिस ने आंगड़िया फर्म के एक कर्मचारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि भावनगर के 4 लोग भाग निकले। जिसे सुरेंद्रनगर पुलिस ने भावनगर शिहोर रोड से 57,45000 रुपये नकद के साथ गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है। 

पुलिस जब आंगड़िया  फर्म के सीसीटीवी की जांच करने गई तो सीसीटीवी का डीवीआर गायब था


वढवान मार्केटिंग यार्ड में स्थित पी.एम. आंगड़िया पेढ़ी में सोमवार को दोपहर के समय कर्मचारी को घायल कर अज्ञात लुटेरे  71.44 लाख रुपये लूट लिए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही शहर की बी डीवीजन पुलिस के साथ-साथ उच्च पुलिस अधिकारी प्रभारी डीएसपी पी.पी. पटेल व उपाधीक्षक एचपी दोशी एलसीबी, एसओजी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल जांच पड़ताल की। पुलिस जब आंगड़िया  फर्म के सीसीटीवी की जांच करने गई तो सीसीटीवी का डीवीआर गायब था। जिससे पुलिस को शक था कि इस लूट में कोई जानकार व्यक्ति शामिल हो सकता है।

आंगड़िया फर्म के घायल कर्मचारी ने ही रची थी साजिश 


इसलिए पुलिस आंगड़िया फर्म के घायल कर्मचारी यशपाल चौहान को थाने ले आई और आरोपी ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही पूरी घटना को अंजाम दिया और लूट की साजिश रची थी। जिससे जब पुलिस ने आरोपी यशपाल चौहान से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसके पास से रुपये रखने के लिए रविराज सिंह मोरी उसका सहायक था, पुलिस ने तुरंत रविराज को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान आरोपी ने आंगड़िया फर्म के 71.44 लाख रुपये को चुरा लिया और उनके साथ मारपीट कर स्वयं अपने हाथ चोट पहुंचाकर घायल कर खुद ही लूट की साजिश रची थी। 

लूट के 57, 45,000 रुपये नकद और दो कारों को जब्त कर आगे की जांच कर रही है पुलिस


लिहाजा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 11 लाख रुपये नकद बरामद किया है।  साथ ही मुख्य आरोपी यशपाल चौहान और रविराज सिंह मोरी को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की गई है।  जिसमें कल्पेश उर्फ ​​कपो नाथभाई कोटार, सुरेश उर्फ ​​गली कवाभाई चावड़ा, केतन हमीरभाई चावड़ा और भावनगर के घनश्याम उर्फ ​​घनो नोटाभाई कोटार के भी लूट में शामिल होने की जानकारी मिली है। जब ये चारों व्यक्ति पुलिस से भागते फिर रहे थे, पुलिस ने चार व्यक्तियों को शिन्होर भावनगर रोड पर खाखरिया गांव की तख्ती के पास खड़े होने की सूचना पर पकड़ लिया और लूट के 57, 45,000 रुपये नकद और दो कारों को जब्त कर आगे की जांच कर रही है।
Tags: 0