अहमदाबाद : पीएम मोदी पांच दिन और अमित शाह एक दिवसीय गुजरात दौरे पर

अहमदाबाद : पीएम मोदी पांच दिन और अमित शाह एक दिवसीय गुजरात दौरे पर

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नवरात्रि शुरू होते ही बीजेपी के ताकतवर नेता पीएम मोदी और अमित शाह गुजरात आएंगे

राज्य में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियों की ओर से तैयारियां की जा रही हैं। इस नवरात्र से बीजेपी गुजरात में भी चुनाव प्रचार करती नजर आएगी। नवरात्रि शुरू होते ही बीजेपी के ताकतवर नेता पीएम मोदी और अमित शाह गुजरात आ रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 27 सितंबर को गुजरात का दौरा करेंगे जबकि पीएम मोदी पांच दिनों में 12 से अधिक जनसभाओं को संबोधित करेंगे।


पीएम मोदी का पांच दिवसीय गुजरात दौरा


नवरात्रि  शुरू होते ही पीएम मोदी का गुजरात दौरा शुरू होने वाला है। अपने शेड्यूल के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी 5 दिनों में 12 से ज्यादा जनसभाएं करने जा रहे हैं। इस दौरान कई विकास कार्यों की सौगात मिलेगी। वे 29, 30 सितंबर को सूरत, भावनगर, अंबाजी यात्रा पर आने वाले हैं। इसके साथ ही वह 9, 10 और 11 अक्टूबर में तीन दिन के लिए गुजरात आ रहे हैं। पीएम मोदी के 9 अक्टूबर को मोडासा जाने की संभावना है। इसके साथ ही जामनगर और भरूच 10 अक्टूबर को दौरे पर हैं। 11 अक्टूबर को राजकोट का जामकंडोरणा जाने का कार्यक्रम है। इसके अलावा सितंबर में भी पीएम मोदी गुजरात के भी दौरे पर रहेंगे।

नवरात्र में अमित शाह भी आएंगे


पीएम मोदी से पहले गृह मंत्री अमित शाह भी गुजरात आ रहे हैं। अमित शाह 27 सितंबर को दूसरी बार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं। वह गांधीनगर के कलोल में राज्य श्रमिक बीमा योजना के तहत 150 बिस्तरों वाले अत्याधुनिक अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, वे आमतौर पर प्रत्येक नवरात्रि में अपने परिवार के साथ अपने वतन मनसा के मंदिर में पूजा करते हैं। इस बार भी वे अपने के परिवार के साथ मनसा मंदिर का यात्रा करेंगे। 

गुजरात में केंद्रीय चुनाव आयोग


केंद्रीय चुनाव आयोग ने भी विधानसभा चुनाव के तहत 17 और 18 सितंबर को गुजरात के अहमदाबाद में एक अहम बैठक का आयोजन किया। जिसमें राज्य के सभी जिला कलेक्टर और सभी जिलों की पुलिस और अहमदाबाद, सूरत, बड़ौदा, जामनगर के पुलिस आयुक्त भी मौजूद रहे।  ये बैठकें अहमदाबाद के एक निजी होटल में दो दिन से हो रहे हैं। केंद्रीय चुनाव आयोग के 9 सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल गुजरात आया है। गुजरात में दो दिन शनिवार और रविवार को कई बैठकें की। चुनाव आयोग के प्रतिनिधिमंडल में 3 उप चुनाव आयुक्त भी शामिल रहे।
Tags: 0

Related Posts