अहमदाबाद : प्रेमिका को लेकर भागे युवक की मां, भाई-भाभी का अपहरण

अहमदाबाद :  प्रेमिका को लेकर भागे युवक की मां, भाई-भाभी का अपहरण

आरोपितों ने युवक के परिवार को पीटा और युवक की मां को जान से मारने की धमकी दी

सोला के ओगणज गांव का एक युवक लपकामण गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। लड़की के परिजनों ने बुधवार की शाम युवक की मां व भाई-भाभी को अगवा कर लपकामण गांव के एक खेत में रख दिया। आरोपितों ने युवक के परिवार को पीटा और युवक की मां को ऊपर से चीर कर जान से मारने की धमकी दी। युवक के परिजनों के अपहरण की शिकायत मिलने पर आरोपी परिवार के सदस्यों को सोला थाने ले गये, जहां समाधान किया। हालांकि, धमकी से डरे युवक के परिवार ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया और सोला पुलिस ने गुरुवार को दस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 सोला में दस लोगों के खिलाफ शिकायत


सोला के ओगणज गांव निवासी धुरविल दीपक पटेल (उम्र 23) ने सोला थाना के लपकामण गांव में रहने वाले रोहित पटेल, मयूर पटेल, मनीष, चेतनभाई, पुनमभाई, भाविनभाई, जयश्रीबहन, राजवीबहन, चेतनाबहन और हंसाबेन के खिलाफ अगवा कर जान से मारने की धमकी देने तथा मां को चीर कर मार डालने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके अनुसार शिकायतकर्ता धुरविल का भाई हर्षित 22 अगस्त की शाम से लापता था। 24 तारीख को धुरविल अपनी मां और पत्नी के साथ घर पर मौजूद थे। उस समय रोहित पटेल समेत लोग अलग-अलग चार पहिया वाहनों में आ गए। मयूर पटेल नाम के शख्स ने अचानक धुरवील को पीटना शुरू कर दिया तो शिकायतकर्ता ने पूछा कि तुम मुझे क्यों मार रहे हो, आरोपी ने पूछा तुम्हारा भाई कहां है, धुरवील ने कहा मुझे कुछ नहीं पता। 

मयूर पटेल समेत छह लोगों ने चाकू दिखाते हुए कहा कि तुम झूठ बोल रहे हो और धमकी दी कि अगर पुलिस में मामला दर्ज कराया तो हम तुम्हें मार देंगे। बाद में आरोपितों ने धुरविल, उसकी पत्नी स्नेहाबहन और मां पिंकीबहन को अलग-अलग वाहनों में जबरदस्ती अगवा कर राकेश पटेल के लपकामण स्थित खेत में ले गए।

रोहित पटेल और मयूर पटेल समेत छह आरोपियों ने धुरवील को लोहे के पाइप से पीटा और अपने भाई हर्षित को बुलाकर अपनी बहन फोरम को पेश करने को कहा। हालांकि, धुरविल ने खुद कहा था कि वह सात दिनों से अस्पताल में थे और इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। बाद में आरोपी धुरविल और उसकी मां को पूनमभाई के घर ले गया और अलग-अलग कमरों में रख दिया।

उस समय वहां मौजूद चार महिलाओं ने धुरविल की मां से मारपीट की और रोहित ने उनका टोप फाड़ दिया। पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है, यह जानने के बाद आरोपी धुरविल और उसकी मां को सोला थाने ले गया जहां रिश्तेदारों ने मध्यस्थता की और सुलह कर ली। थाने से निकलने के बाद आरोपित शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर घर के पांच सदस्यों का पीछा करता रहा। घटना के बाद अपहरण के दूसरे दिन गुरुवार को धुरविल पटेल ने सोला थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 
Tags: 0