अहमदाबाद : तमिलनाडु यात्रा पर गये मेहसाणा के प्रवासियों की लक्जरी बस खाईं में गिरने से बची

अहमदाबाद : तमिलनाडु यात्रा पर गये मेहसाणा के प्रवासियों की लक्जरी बस खाईं में गिरने से बची

बस खाईं में गिरने से पहले झाड़ियों में रुक गई, बस के रुकते ही सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया

तमिलनाडु यात्रा पर गये मेहसाणा के प्रवासियों के साथ बड़ा हादसा होने से बच गई। उंझा से रवाना हुए पर्यटकों की लग्जरी बस खाईं में गिरने से बच गई। सौभाग्य से खाईं में जाने से पहले लक्जरी बस झाड़ियों में फंस जाने से खाईं में गिरने से बच गई। लक्जरी बस में सवार सभी लोगों को बचा लिया गया। यह घटना 23 अगस्त की है। दुर्घटना से बचने के बाद सभी पर्यटक रोज की तरह अपनी आगे की यात्रा के लिए निकल पड़े।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उंझा से  36 यात्रियों को लेकर बस तमिलनाडु के लिए रवाना हुई। इसमें 36 यात्रियों और 5 रसोइयों का स्टाफ था। लग्जरी बस जब तमिलनाडु में खोडाई नहर के पास पहुंची तो बस सड़क किनारे एक घाटी में जा गिरी। जब लक्जरी बस खोडाई नहर के पास खड़ी थी, इसी समय लक्जरी बस धीरे-धीरे खाईं में गिरने लगी थी। हालांकि बस खाईं में गिरने से पहले झाड़ियों में रुक गई। हादसे में बस काईं की ओर आधी झुकी हुई थी।  

इस प्रकार तमिलनाडु के खोडाई नहर के पास लग्जरी बस खाईं में जाते-जाते बच गई थी। बस के रुकते ही सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को तुरंत बस से बाहर निकाला गया। हालांकि यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। लेकिन सभी बच गए।
Tags: 0