अहमदाबाद : त्योहारों में मातम, 24 घंटे में तीन घटनाएं, परिजन इंतजार करते रहे लेकिन घर नहीं लौटे

अहमदाबाद : त्योहारों में मातम, 24 घंटे में तीन घटनाएं, परिजन इंतजार करते रहे लेकिन घर नहीं लौटे

वडोदरा में स्ट्रीट लाइट बंद होने से बाइक सवार गाय से टकरा गया

 इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है। एक दिन पहले ही लोगों ने जन्माष्टमी का त्योहार मनाया है। वहीं सौराष्ट्र में लोक मेला दो दिन और चलेगा। लोग जहां धूम-धाम से त्योहार मना रहे हैं, वहीं पिछले 24 घंटों में ऐसी तीन घटनाएं हुई हैं जिनमें परिवार का एक-एक सदस्य घर नहीं लौट सका। यानी इन तीनों मामलों में तीन व्यक्ति की समय से पहले मौत हो चुकी है। इस वजह से इस परिवार के घर में त्योहार के दिन ही मातम छा गया। एक घटना में कार चालक की गलती से एक युवक की जान चली गई, जबकि अन्य दो मामलों में आवारा पशुओं की वजह से मौत हुई। 
घर के रास्ते में मृत मिला विशाल होटल का कैशियर!
18 अगस्त की रात अहमदाबाद के विशाल होटल में कैशियर का काम करने वाले एक युवक को ऑडी कार चालक ने टक्कर मार दी। युवक रात में काम से घर लौट रहा था। इसी बीच ऑडी कार चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ऑडी कार चालक ने युवक को सड़क पर घसीटा था। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मृतक युवक की उम्र 25 वर्ष है। पता चला है कि मृतक यश गायकवाड़ झुंडल का रहने वाला है। दुर्घटना का कारण बनी ऑडी कार का नंबर GJ-01-RP-0774 बताया गया है। जानकारी के मुताबिक ऑडी कार का ड्राइवर अपने मालिक को लेने एयरपोर्ट जा रहा था। इसी दौरान उसने सड़क पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी।
 वडोदरा में स्ट्रीट लाइट बंद होने से बाइक सवार गाय से टकरा गया, उसकी मौत हो गई
आवारा पशुओं की चपेट में आने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। कुछ दिनों पहले राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल पर तिरंगा रैली के दौरान एक गाय ने हमला कर दिया था। वडोदरा में आवारा पशुओं की चपेट में आने से अब एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वडोदरा नगर निगम की लापरवाही ने एक और को भोग लिया है। रात में सड़क पर बैठे मवेशियों के कारण जिग्नेश राजपूत नाम के 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक घटना रात के समय सुभानपुरा झांसी रानी सर्कल में हुई। स्ट्रीट लाइट बंद होने के कारण वाहन चालक सड़क पर दौड़ती गायों को नहीं देख पाए। नतीजतन, 48 वर्षीय जिग्नेश राजपूत की जान चली गई है। युवक की मौत से उसकी पत्नी और बेटी का सहारा टूट गया है।
 अहमदाबाद में आवारा जानवर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
अहमदाबाद के एक युवक की आवारा मवेशियों की चपेट में आने से मौत हो गई है। घटना 16 अगस्त को एयरपोर्ट सर्किल में हुई। जिसमें एक युवक बाइक से सड़क के बीच खड़ी गाय से टकरा गया। टक्कर के बाद युवक सड़क पर गिर गया। कल इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की उम्र 40 वर्ष है। हादसे के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि युवक गाय से टकराकर नीचे गिर गया। बाद में एक ट्रक ने युवक की बाइक को पलट दिया। इस तरह 24 घंटे में आवारा पशुओं की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई है। 
Tags: