दुबई ट्रिप के लिए 10 लाख रुपए मायके से लाने का दबाव बनाने वाले पति के खिलाफ पत्नी थाने पहुंच गई!

अहमदाबाद के वटवा निवासी एक पत्नी अपने पति और उसके परिवार के सदस्यों पर 10 लाख रुपये मायके से लाने के लिए दबाव बनाने कि शिकायत लेकर पुलिस में पहुँच गई। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुये 32 वर्षीय महिला ने बताया कि साल 2008 में उसकी शादी एक राजस्थान के एक युवक के साथ डूंगरपुर में सामूहिक विवाह में हुई थी। शादी के बाद चार दिनों के बाद वह अहमदाबाद आ गई थी। उसके ऊपर उसके पति की दुबई यात्रा के लिए 10 लाख रुपये लेने का दबाव बनाया जाने लगा। जब उसने पैसे लेने से मना कर दिया तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया और उसके साथ मारपीट की जाने लगी। 
युवती ने आगे कहा कि कुछ ही दिनों के बाद उसे वापिस डूंगरपुर ले जाया गया। जहां उसके ससुराल वालों ने उसके साथ बदसलूकी कि और उसे जान से मार देने की धमकी दी। उसके ससुरालवालों ने उसे घर से बाहर निकाल देने की धमकी दी। उसके पति कुछ दिनों बाद ही कुवैत चले गए और हर कोई उसे और उसके बच्चों को नजरअअंदाज करने लग गया। इसके बाद जब वह उसे घर से निकालने की कोशिश कर रहे थे, तो ससुराल वालों के हमले से उनके पड़ोसी ने उसे बचाने की कोशिश की, पर उन्होंने उसके साथ भी दुर्व्यवहार किया। 
इतना सब होने के बाद वह अहमदाबाद वापिस अपने मायके लौट आई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें की ससुराल वालों द्वारा पीड़ित से 10 लाख रुपये मांगे जा रहे थे ताकि वह काम की तलाश में दुबई जा सके।