अहमदाबाद : बेटी ने भागकर कर लिया प्रेम विवाह तो मां ने गुमशुदगी की शिकायत कराई, फिर उन्हीं ने उसका अपहरण भी कर लिया

अहमदाबाद में एक अपहरण करने की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें खुद की पसंद के लड़के से भाग कर शादी करने के बाद लड़की के घरवालों ने उसे ही अगवा कर लिया है। यहीं नहीं लड़की के घरवालों ने युवती के घर पर जाकर उन्हें धमकाया भी था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सरखेज धोलका रोड पर रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने सरखेज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। अपने भाई और भाभी के साथ पिछले दो महीने से रहने वाला यह युवक एक डिलिवरी कंपनी में डिलिवरी बॉय के तौर पर काम करता है। चार साल पहले जा वह अपने एक मित्र के यहाँ शादी में गया था। जहां उसकी मुलाक़ात एक लड़की के साथ हुई। दोनों के बीच एक-दूसरे के नंबर का आदान-प्रदान हुआ और उनके बीच बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे दोनों में प्यार बढ़ गया।
एक साल पहले दोनों ने भाग कर दिल्ली में जाकर शादी कर ली थी। हालांकि कुछ ही समय के बाद वह दोनों वापिस आकर वस्त्राल इलाके में एक किराये के मकान में रहने लगे थे। कुछ ही दिनों पहले जब युवक अपने परिवार के साथ घर पर था। तभी युवती की माँ, युवक का साढ़ूभाई सहित तीन लोग घर में घुसे थे। इसके पहले की उन्हें कुछ समझ पड़ती। वह युवती को ले जाने लगे थे। जिसके चलते युवक और अन्य कुछ लोगों ने मिलकर उसे ले जाने से रोकने का प्रयास किया। जिस पर युवक के ससुराल की और से आए शख्स ने उन्हें चाकू बताकर उन्हें जान से मार देने की धमकी देकर डराया था। जिसके बाद सभी युवती को इको कार में बैठा कर ले गए थे।
पूरे मामले की जानकारी युवक ने पुलिस को दी थी, साथ ही इको गाड़ी के नंबर के साथ युवक ने शिकायत भी लिखवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू की थी। कुछ सूत्रों की माने तो पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है। बता दें कि युवती के युवक के साथ भाग जाने के बाद परिवारवालों ने उसकी गुमशुदा हो जाने की शिकायत भी लिखवाई थी। हालांकि जब उन्हें पता चला कि उनकी पुत्री अहमदाबाद में वापिस आ गई है, तो उन्होंने उसका अपहरण कर लिया।