अहमदाबाद : टिफिन बैठक का उद्देश्य था मेलजोल बढ़ाना और यहां दो भाजपा नेता आपस में ही भिड़ गए!

अहमदाबाद : टिफिन बैठक का उद्देश्य था मेलजोल बढ़ाना और यहां दो भाजपा नेता आपस में ही भिड़ गए!

नरोडा इलाके में पार्षद और वार्ड प्रमुख ने एक दुसरे के सामने उठा लिया टिफिन

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव के पहले पक्ष के सभी कार्यकर्ताओं के बीच में सुमेल बने और पक्ष का काम करने के लिए सभी सुओजित तौर पर काम कर सके इस हेतु से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गए निर्देश के बाद विविध विधानसभा इलाकों में टिफिन बैठक आयोजित की जा रही है। हालांकि अहमदाबाद के नरोडा इलाके में ऐसे ही एक टिफिन बैठक में इलाके के पार्षद और वार्ड प्रमुख आपस में भीड़ गए थे। 
उल्लेखनीय है कि कुछ ही समय पहले जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात आए थे तभी पक्ष के सदस्य और संगठन के नेताओं के साथ एक मीटिंग की थी। जिसमें उन्होंने टिफिन बैठक को फिर से जीवित करने का निर्देश दिया था। प्रधानमंत्री के निर्देश के अनुसार तत्काल ही भाजपा के विभिन्न कार्यालयों में ऐसी टिफिन बैठक शुरू कर दी गई थी। जिसके तहत विभिन्न विधानसभा इलाकों के भाजपा कार्यालयों में टिफिन बैठक आयोजित की जा रही है।
अहमदाबाद के नरोडा में आयोजित हुई ऐसी ही एक मीटिंग में भाजपा के विभिन्न कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा हो रही थी। इसी चर्चा के बीच पार्षद और वार्ड परमुख के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। दोनों कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के सामने टिफिन उठा लिए थे। इस तरह से कार्यकर्ताओं में सुमेल बढ़ाने के लिए आयोजित किए जा रहे टिफिन बैठक में ही आंतरिक मतभेद सामने आने पर पक्ष में उलझने बढ़ गई है। शहर भाजपा द्वारा इस पूरे मामले में खुलसा मनगा गया है।
Tags: Ahmedabad